एक दिन में दूसरी बार मीडिया के सामने आईं इनाया नौमी

एक दिन में दूसरी बार इनाया नौमी ने चुरा ली सारी लाइम लाइट

बॉलीवुड में हर फेस्टिवल बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है। जहां एक ओर तैमूर की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तो वहीं उनकी छोटी बहन इनाया भी किसी से कम नहीं हैं। क्रिसमस के मौके पर इनाया को सेंटा की ड्रेस में देखा गया जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही थीं।

एक दिन में दूसरी बार मीडिया के सामने आईं इनाया नौमी3 महीने की इनाया की तस्वीरें सोहा और कुणाल अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हालांकि ये पहला मौका था जब वो अपने मम्मी पापा के साथ किसी सेलिब्रेशन में गई थीं और सलमान की बहन अर्पिता खान की क्रिसमस पार्टी का हिस्सा बनीं।

इनाया ने लाल रंग की स्कर्ट के साथ सफेद रंग की टी शर्ट पहनी हुई थीं जिसमें वो काफी क्यूट लग रही थीं।वहीं सोहा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और कुणाल डेनिम जींस के साथ लाल और सफेद रंग के चेक शर्ट में दिखाई दिए। इसके साथ ही क्रिसमस टोपी उनपर काफी सूट कर रही थी।

कुणाल इनाया को पकड़े हुए थे तो वहीं सोहा पोज देते हुए दिखाई दीं। सोहा ने 29 सितंबर को इनाया को जन्म दिया था। इनाया को देखकर लोग अक्सर यही कहते हुए दिखाई देते हैं कि वो लुक में एकदम अपने भाई तैमूर पर गई हैं। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com