एक बार फिर अमेरिकन प्रोफेनशल रेसलर जॉन सीना ने पोस्ट की Virat Kohli की तस्वीर, फैंस हुए कनफ्यूज

 टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. आम इंसान ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रटी भी उनको अपना आदर्श मानते हैं और इस धाकड़ क्रिकेटर पर प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाते.

विराट कोहली के फैन हैं जॉन सीना

अमेरिकन प्रोफेनशल रेसलर जॉन सीना (John Cena) भी भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के जबरदस्त फैन हैं. इसका सबूत वो अकसर देते रहते हैं. 12 जून 2021 को इस डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार (WWE Superstar) ने कोहली की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में कुछ नहीं लिखा.

विराट फैंस हुए कनफ्यूज

भारतीय क्रिकेट फैंस इस पोस्ट को देखकर कनफ्यूज हो गए. उन्हें ये समझ नहीं आया कि जॉन सीना (John Cena) ने ऐसा क्यों किया. कई लोगों को मानना है कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) के लिए वो विराट कोहली (Virat Kohli) को सपोर्ट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)

 

पहली भी जॉन ने ऐसा किया था

हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ जब डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार (WWE Superstar) जॉन सीना (John Cena) ने ऐसा कुछ पोस्ट किया है. 7 जुलाई 2019 को उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर लगाई थी, जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया था.

वर्ल्ड कप 2019 की थी फोटो

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की फोटो इंग्लैंड (England) में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में खींची गई थी जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com