एक बार फिर राष्ट्रपति पद की शपथ लेकर सवालों के जवाब दें डोनाल्ड ट्रंप, पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने कहा

एक बार फिर राष्ट्रपति पद की शपथ लेकर सवालों के जवाब दें डोनाल्ड ट्रंप, पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने कहा

डोनाल्ड ट्रंप के साथ प्रेम संबंधों का दावा करने वाली पॉर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक बार फिर राष्ट्रपति के शपथ लेकर उनके वकील के सवालों का जवाब देने के लिये प्रयास शुरू किये हैं.  डेनियल्स के वकील ने लॉस एंजिलिस की अदालत में इस संबंध में अर्जी दी है. अभिनेत्री के वकील माइकल एवेनाती इस मामले में जूरी द्वारा सुनवाई और ट्रंप तथा उनके निजी वकील माइकल कोहेन की शपथ के तहत गवाही चाहते हैं. दरअसल डेनियल्स का दावा है कि जानकारी सार्वजनिक नहीं करने के एक करार के तहत 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से पहले उन्हें 1,30,000 डॉलर राशि का भुगतान किया गया था. अभिनेत्री इसी करार का अमान्य करने की बात कह रही है. एक बार फिर राष्ट्रपति पद की शपथ लेकर सवालों के जवाब दें डोनाल्ड ट्रंप, पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने कहा

ट्रंप ने हालांकि , पिछले सप्ताह पहली बार डेनियल्स से जुड़े सवालों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कोहेन द्वारा राशि का भुगतान किये जाने की कोई सूचना नहीं है. उन्हें इसकी कोई सूचना नहीं है कि कोहेन के पास धन था. व्हाइट हाउस लगातार कहता रहा है कि ट्रंप इस संबंध से इनकार करते हैं. वहीं कोहेन का कहना है कि उन्होंने अपनी जेब से भुगतान किया था और ट्रंप संगठन या ट्रंप अभियान का इससे कोई लेना – देना नहीं है. हालांकि, कोहेन से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. स्टॉर्मी डेनियल्स का वास्तविक नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है.

इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक पोर्न स्टार के साथ संबंध होने के आरोपों पर शुक्रवार (6 अप्रैल) को दो महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्होंने अभिनेत्री को 130,000 डॉलर नहीं दिये थे . ट्रंप से यह पूछा गया था कि क्या वह 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील द्वारा किए गए भुगतान के बारे में जानते हैं, तो इस पर उन्होंने ‘‘ना’’ में जवाब दिया. अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने दावा किया है कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उसे धनराशि दी गई थी.

लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया. उन्होंने क्लिफोर्ड पर खुलासा ना करने वाले एक समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. ट्रंप ने कहा कि वह नहीं जानते कि कोहेन ने भुगतान क्यों किया. उन्होंने कहा, ‘‘आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए. माइकल मेरे वकील हैं. आपको माइकल से पूछना होगा.’’ यह पूछने पर कि क्या वह जानते हैं कि धनराशि कहां से आयी, इस पर ट्रंप ने एयरफोर्स वन में संवाददाताओं से कहा, ‘‘नहीं, मैं नहीं जानता.’’ बहरहाल, अभिनेत्री के वकील ने तुरंत इस दावे को खारिज कर दिया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com