एनडीए सरकार ने तीसरी वर्षगांठ पर पीएम मोदी देश को करेंगे संबोधित

26 मई को एनडीए सरकार अपने तीन साल पूरे कर रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। अपनी सरकार की पहली सालगिरह के मौके पर पीएम मोदी ने दीन दयाल उपाध्याय के जन्मस्थान मथुरा में मौजूद नगला चंद्रभान गांव का दौरा किया था।ये भी पढ़े: अभी-अभी: सुरक्षा बलों से हुई बड़ी चूक, आतंकी समझ देश के मंत्री पर ही बरसा दीं गोलियां, हुई मौत देश में मचा हाहाकार…

वहीं दूसरी सालगिरह के मौके पर पीएम ने सहारनपुर में एक बड़ी रैली को संबोधित किया था, अब वो तीसरी वर्षगांठ के मौके पर देश को गुवाहटी से संबोधित करेंगे। असम के मुख्यमंत्री सरबानंद सोनोवाल के मीडिया सलाहकार ऋषिकेश गोस्वामी ने कहा कि पीएम ने हमेशा पूर्वोत्तर के राज्यों को अष्टलक्ष्मी की संज्ञा दी है।

गोस्वामी ने ये भी बताया कि इस मौके पर पीएम धौला- सादिया पुल का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वो गुवाहटी के नजदीक चंगसरी में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस की नींव भी रखेंगे। गोगामुख में इंडियन काउंसिल ऑफ रिसर्च प्रोजेक्ट का उद्घाटन भी पीएम के हाथों होगा।

मुख्यमंत्री सोनोवाल ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें धौला-सादिया ब्रिज के उद्घाटन और नवंबर में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए निमंत्रण दिया था। ब्रह्मपुत्र पर 9.15 किलोमीटर का धौला-सादिया देश का सबसे लंबा ब्रिज होगा। इसके साथ ही इससे इस क्षेत्र में बेहतर कनेक्टिविटी की सुविधा भी होगी।

पीएम मोदी ने असम में भाजपा सरकार का एक साल पूरा होने पर इस कार्यक्रम में भागीदारी की पुष्टि कर दी है। जिसके बाद सोनोवाल ने कहा कि ये पीएम मोदी और एनडीए सरकार द्वारा पूर्वोत्तर को दिया गया महत्व है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com