एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का 58 रूपए वाला प्लान

एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का 58 रूपए वाला प्लान

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस नए प्लान को 58 रूपए की कीमत पर लांच किया है. BSNL ने अपना ये प्लान, एयरटेल के 59 रुपये और रिलायंस जियो के 52 रुपये वाले प्लान की टक्कर में लांच किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. कंपनी ने इस प्लान का नाम ‘द ओनली ट्रैवल पैक’ दिया है.एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का 58 रूपए वाला प्लान

BSNL के 58 रुपये वाले प्लान के अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ एक हफ्ते के लिए 500 MB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS दिए जा रहे है. इस प्लान के तहत ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते है. इसमें किसी प्रकार की लिमिट भी शामिल नहीं की गई है. साथ ही इस प्लान में रोमिंग कॉल भी मुफ्त में की जा सकती है. हालांकि रोमिंग कॉल्स का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल्स में नहीं उठाया जा सकेगा.

वहीं बात करें एयरटेल के 59 रुपये और जियो के 52 रुपये वाले प्लान की तो एयरटेल अपने इस प्लान में 7 दिनों के लिए 500MB डेटा, प्रतिदिन 100SMS और किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दे रहा है वहीं जियो अपने 52 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 150MB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 70 SMS मुफ्त में दे रहा है. इस प्लान को सात दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com