बड़ी खबर: एयरटेल ने 4जी मार्केट में मचाया तहलका, अबांनी के उड़े होश

एयरटेल ने रिलायंस जियो से मुकाबले के लिए ग्राहकों के सामने बड़ा ऑफर पेश किया है। एयरटेल उन ग्राहकों को 4 दिसंबर से 31 दिसंबर 2017 के अंदर 9,000 रुपये कीमत तक का डेटा मुफ्त में देगा जो अपना नंबर 4G में स्विच करेंगे। इस ऑफर के तहत एयरटेल खास प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स पर 31 दिसंबर 2017 तक हर महीने 3GB 4G डेटा मुफ्त देगा। कंपनी की ओर से जारी रिलीज में कहा गया है कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 4 दिसंबर से 28 फरवरी के बीच एयरेटल 4G नेटवर्क में स्विच हो जाना पड़ेगा। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपने फ्री ऑफर की अवधि तीन महीने बढ़ाकर मार्च 2017 कर दी है। जियो के ‘हैपी न्यू इयर’ ऑफर के तहत ग्राहक हर रोज 1GB 4G डेटा के साथ-साथ उसके सारे ऐप्स का मुफ्त इस्तेमाल कर रहे हैं।

4G मोबाइल हैंडसेट वाले ग्राहक एयरटेल के ताजा ऑफर का फायदा तभी उठा सकते हैं जब वह अभी एयरेटल नेटवर्क से जुड़े नहीं हों। यानी, अगर आप अभी अपने 4G हैंडसेट में एयरटेल का कोई भी (2G, 3G, 4G) सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए यह ऑफर नहीं है। यह ऑफर पाने के लिए आपको नया 4G हैंडसेट खरीदना होगा। जिनके पास अभी 4G हैंडसेट नहीं है, वो नया 4G हैंडेसट खरीदकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ध्यान रहे कि नया हैंडसेट खरीदने पर एयरटेल का मौजूदा ग्राहक भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है।
प्रीपेड ग्राहक 345 रुपये का रिचार्ज कर फायदा उठा सकते हैं। इस रिचार्ज पर बाकी फायदों के साथ आपको पहले के 1GB की जगह अब 4GB (प्लान में मिल रहा 1GB + 3GB मुफ्त) डेटा मिलेगा। वहीं, पोस्टपेड ग्राहक सभी माइप्लान इन्फिनिटी प्लान्स पर यह ऑफर पा सकते हैं। इसमें प्लान के अंतर्गत मिलने वाले फायदों के साथ हर महीने 3GB 4G डेटा बढ़कर मिलेगा। मसलन, अगर आप 549 रुपये का प्लान ऐक्टिवेट करवाते हैं तो बाकी फायदों के साथ अब 6GB (प्लान के तहत 3GB + 3GB मुफ्त) डेटा मिलेगा। इसी तरह, 799 रुपये के प्लान पर 5GB की जगह अब 8GB डेटा मिलेगा।
ये बातें भी जरूर जान लें
शर्तें पूरी करने वाले कस्टमर फ्री डेटा की मांग माइएयरटेल ऐप के जरिए कर सकते हैं। आप जिस दिन 4G में अपग्रेड होंगे या जिस दिन आप एयरटेल का 4G सिम अपने हैंडसेट में लगाएंगे, उसके 30 दिनों के अंदर इस ऑफर का दावा कर देना होगा। 31 दिसंबर तक ज्यादा-से-ज्यादा 13 रिचार्ज पर ही आपको 3GB फ्री डेटा का ऑफर मिलेगा। हर रिचार्ज पर फ्री मिले डेटा की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। नेटवर्क सर्किल के आधार पर प्लान में अंतर हो सकता है। 31 दिसंबर 2017 तक ज्यादा-से-ज्यादा 9,000 रुपये का डेटा ही फ्री मिलेगा।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com