लड़कियां ऐसे लड़को के साथ सेक्स करना पसंद करती है

ऐसे लड़को के साथ सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां । सेक्स बेहद निजी चीज़ है, जब दो लोग आपस में प्यार करते है और एक दूसरे पर विश्वास करते है तो वह ज़्यादातर संबंध बनाकर अपने प्यार इज़हार करते है। सेक्‍स संबंध बनाते वक्‍त महिलाएं को किस तरह के पुरुष पसंद आते है, यह हमेशा से ही शोध का विषय रहा है। तो आज हम आपको इस के बारें में भी बता ही देते है।

लड़कियां ऐसे लड़को के साथ सेक्स करना पसंद करती है

एक रिसर्च के मुताबिक महिलाएं थोड़ा ज्यादा वजन वाले पुरूषों के साथ सेक्स करने में ज्यादा आकर्षित होती हैं। जबकि कम या सामान्य वजन वाले पुरूषों से सेक्स करने में उनकी दिलचस्पी कम रहती है। पुरूषों के संबंध में अध्ययन में एक रोचक बात निकलकर सामने आई कि अधिक वजन वाले पुरूषों के सेक्स पार्टनर की संख्या अमूमन अधिक पाई गई।

अमेरिका के कैलिफोर्निया में चैपमैन यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर व अध्ययन के मुख्य लेखक डेविड फ्रेडरिक ने कहा, सामान्य वजन वाले व अधिक वजन वाले पुरूषों ने सर्वाधिक यौन साथी की बात स्वीकार की, जबकि कम वजन वाले पुरूषों ने सबसे कम यौन साथी की बात कही। 37 वर्ष की औसत आयु के तथा विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होने वाले 60,058 लोगों पर यह रिसर्च किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com