ऑफिस में स्टाइलिश लुक पाने के जरुर अपनाएं ये कुछ खास टिप्स

आजकल ज़्यादातर महिलाए ऑफिस में काम करती है, और ऐसे में सुबह सुबह उनकी समझ में नहीं आता है की क्या पहना जाये, अगर आप एक ही जैसे कपडे पहन पहन कर बोर हो गयी है और ऑफिस में एक स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आज हम इसके लिए कुछ टिप्स लेकर आये है, जिन्हे पहन कर आप ऑफिस में भी एक स्टाइलिश लुक पा सकती है,ऑफिस में स्टाइलिश लुक पाने के जरुर अपनाएं ये कुछ खास टिप्स

1- आप ऑफिस जाने के लिए डिकंस्ट्रक्टेड पहन सकती है, ये ड्रेस दिखने में बेहद आकर्षक और खूबसूरत होते हैं. ऐसी ड्रेसेस में नीचे की तरफ  झालर लगे होते हैं, और इस ड्रेस में टेढ़ी मेढ़ी हेमलाइन बनी होती है.

2- धारीदार और लाइनों वाली ड्रेस का फैशन कभी पुराना नहीं होता है, ऐसी ड्रेस पहनने से आपको एक बोल्ड लुक मिलता है, अगर आप खड़ी लाइनों वाले धारीदार ड्रेस पहनती है तो इससे आप और भी सुंदर नजर आएंगी.

3- आजकल ऑफ शोल्डर ड्रेस का फैशन खत्म हो गया है, इसलिए अगर आप खुद को एक बोल्ड लुक देना चाहती है इसके लिए आप स्लीट स्लीव यानी बीच से खुली लंबी आस्तीन वाली ड्रेस ऑफिस में ट्राई कर सकते हैं.

4- स्पोटी लुक पाने के लिए आप ऑफिस  में कढ़ाई वाले ट्रैक सूट, वेलवेट टिरैक पैंट्स, संदेश लिखे टॉप पहन सकती हैं.  इसके अलावा ऑफिस में  पहनने के लिए शर्ट, स्कर्ट, जेगिंग्स बेस्ट रहते है, इन ड्रेसेस को पहनने से आपको प्रोफेशनल लुक भी मिलेगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com