कंगना का ये बोल्ड फोटोशूट होश उड़ा देगा!

कंगना का ये बोल्ड फोटोशूट होश उड़ा देगा! बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कंगना रनौत की एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा तो आप कई फिल्मों में देख ही चुके है, लेकिन आज जो फोटोशूट हम आपके लिए लेकर आए है वैसा फोटोशूट आपने कंगना का पहले कभी नही देखा होगा। यूं तो कंगना ने कई मैग्ज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है, लेकिन जिस फोटोशूट के बारे में हम आपको बताने जा रहे है इसे देखकर आप भी कंगना के कायल हो जाएंगे। पिछले दिनों एक मैग्ज़ीन कवर पेज पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने उन्हें ग्लैमर की दुनिया में एक कदम और ऊपर ला खड़ा किया है।

teaser-kangana-238x300 कंगना का ये बोल्ड फोटोशूट होश उड़ा देगा!

कंगना पिछले दिनों कई अलग-अलग डिज़ाइनर्स के लॉन्जरी और अन्य पोशाक में हॉट और बेहद बोल्ड फोटोशूट करा चुकी हैं,लेकिन कंगना इस बार जी क्यू मैग्ज़ीन के कवर पेज पर सेक्सी और बोल्ड लॉन्जरी में नज़र आई हैं। कंगना ने इस फोटोशूट के लिए लॉन्जरी ब्रैंड एजेंट प्रोवोकेटर के खतरनाक नेकलाइन ड्रेस और वेस्ट कटआउट बॉडीशूट में नज़र आई हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि कंगना ने अलग-अलग डिज़ाइनर के कपड़े पहन रखे हैं। अपने फोटोशूट में कंगना स्टेला मैककार्टनी के ट्राउजर, टर्किश फैशन हाउस बैरस के स्लिट गाउन में भी नज़र आई हैं। कंगना की ये तस्वीरें ब्लैक ऐंड वाइट भले हैं, लेकिन इन तस्वीरों में कंगना बेहद कातिलाना लग रही हैं। अगर आपने कंगना का ये नया और बोल्ड अवतार नही देखा है तो देर मत किजिए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com