कंगना रनौत ने विधानसभा की समिति से मांगा समय, आज समिति के सामने नहीं हुई पेश

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ समन जारी किया है। इसमें कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति ने पेश होने के लिए कहा था, हालाँकि कंगना पेश नहीं हुई। जी दरअसल सिख समाज के लेकर की गई अप्रिय और अपमानजनक टिप्पणी को लेकर यह समन कंगना के खिलाफ जारी किया गया है और इस दौरान विधानसभा शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा है। ऐसे में अब खबर आई है कि अदाकारा कंगना रनौत आज दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के सामने नहीं पेश हो पाएंगी।

आप सभी को बता दें कि कंगना ने विधानसभा की समिति से कुछ और समय मांगा है। वहीं दूसरी तरफ इस बारे में समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कहा जा रहा है इस शिकायत में एक्ट्रेस कंगना रनौत को सिख समुदाय पर सोशल मीडिया के जरिए गलत अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया था। यह सब होने के बाद दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने एक्ट्रेस कंगना को समन भेजा था।

भेजे गए समन में कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति ने पेश होने के लिए कहा था। अब समिति के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा का कहना है ‘कंगना रनौत के वकील ने पत्र लिखकर सूचित किया है कि कुछ निजी और पेशेश्वर कारण के चलते कंगना आज नहीं आ सकती। कंगना ने कुछ हफ़्ते का समय मांगा है, आज की बैठक स्थगित कर दी गई है और उनके निवेदन पर समिति अपना फैसला लेकर उनको सूचित करेगी।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com