कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द इस शो में आएंगे दोनों साथ नजर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द इस शो में आएंगे दोनों साथ नजर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को साथ देखने को बेताब फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। आखिरकार कपिल ने सुनील को मना लिया है और अगले शो में दोनों साथ नजर आएंगे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने ये खुलासा किया है।कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द इस शो में आएंगे दोनों साथ नजरफिर से नोटबंदी की सालगिरह पर यादव परिवार हुआ अलग, अखिलेश ने नकारा अपर्णा ने सराहा

झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। लेकिन कपिल ने मिड डे से बात करते हुए क‌हा कि जब सुनील कनाडा से लौट आएंगे तो वो उनसे अपने अगले शो के बारे में बात करेंगे।कपिल ने कहा, ‘सुनील और मैं काफी समय से नहीं मिले हैं। लेकिन हमारी मैसेज पर बात होती रहती है। जब वो कनाडा से लौट आएगा तो हम जरूर एक नया शो प्लान करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों फिर से साथ नजर आएंगे।’

कपिल आगे कहते हैं, ‘बाकी की कास्ट भी साथ काम करने के लिए‌ तैयार है। इतना ही नहीं कपिल ने अपने और सुनील के बीच आई खटस के बारे में कहा कि जब वो शो छोड़ रहा था तो मैंने उसे रोकने की बहुत कोशिश की थी।
 

कपिल ने कहा, ‘मुझे दुख था कि हमारी लड़ाई इतनी बढ़ी कि दोस्ती तक टूट गई। मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन गलतफहमी बढ़ती चली गई।’ अब कपिल सुनील के साथ शो करके सभी अफवाहों पर विराम लगाने जा रहे हैं।
 

कपिल ने अपने शो बंद होने के बारे में बताया, ‘शो मेरे और चैनल की आपसी सहमति से बंद हुआ है। मुझे थोड़े समय के लिए ब्रेक की जरूरत थी। इसलिए हमने ये फैसला लिया।’ अब कपिल फिर से शो लाने जा रहे हैं जिसमें उनके साथ सुनील भी नजर आएंगे।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com