कप‍िल की Ex गर्लफ्रेंड के साथ नया शो लेकर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर

कप‍िल की Ex गर्लफ्रेंड के साथ नया शो लेकर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर

टीवी के मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपना नया शो द फैमिली टाइम विद कपि‍ल शर्मा लेकर आ चुके हैं. इसके बाद दर्शकों को उनके साथी सुनील ग्रोवर को कॉमेडी करते देखने का इंतजार है. लंबे समय से खबरें आ रहीं हैं कि सुनील शो लेकर जल्द आने वाले हैं. लेकिन इस बीच यह खबर आ रही है कि डॉ मशहूर गुलाटी कप‍िल की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नए शो में काम करेंगे.कप‍िल की Ex गर्लफ्रेंड के साथ नया शो लेकर आ रहे हैं सुनील ग्रोवरमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन जल्द ही एक नए टीवी शो में नजर आ सकते हैं. सुनील ने अपने एक ट्वीट में हाल ही में बताया था कि उन्हें ईश्वर की कृपा से एक नया शो मिल गया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे. नए शो में प्रीती के अलावा उनकी बहन नीती भी उनके साथ नजर आएंगी.सुनील नए शो में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे आएंगे. इनके शो का कॉन्सेप्ट क्या होगा इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है. पिछले दिनों शि‍ल्पा के साथ सुनील की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं. 

कप‍िल और प्रीति के र‍िश्ते की बात करें तो दोनों पिछले साल अलग हो गए थे. दोनों के रिश्ते पर अलगाव की मुहर कप‍िल ने गिन्नी के साथ शादी करने की घोषणा के साथ लगा दी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जो झगड़ा हुआ था वह भी  प्रीती और कपिल के झगड़े से ही शुरू हुआ था. कपिल ने कुछ वक्त पहले ही प्रीती से पूरी तरह से संबंध खत्म कर लिया है.

सुनील ग्रोवर का यह नया शो जल्द ही कपिल शर्मा के शो को टक्कर देने टीवी पर प्रसारित होगा. बात करें कपिल शर्मा के नए शो की तो उनके इस शो उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com