करण की पार्टी में करीना ने मचाया धमाल, तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई : करण जौहर ने रविवार रात को अपने घर पर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां शामिल हुईं. करण ने यह पार्टी अपनी फैशन डिज़ाइनर फ्रेंड क्रिस्टिन के लिए रखी थी, जो इन दिनों भारत आई हुई हैं. करण की पार्टी की शानदार तस्वीरें देखकर अंदाजा लग जाएगा कि सभी ने इस पार्टी को एन्जॉय किया.

लालकृष्ण आडवाणी का छलका दर्द, वजह बना पाकिस्तानइस पार्टी में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फ़रहान अख्तर, सैफ अली खान, सुशांत सिंह राजपूत, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और भी कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी. जहां भी करीना, अमृता और मलाइका होती हैं, वहां एक चीज बहुत ही कॉमन होती है. वह चीज तस्वीरें हैं. इस पार्टी की तस्वीरों को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन लोगों ने पार्टी में कितना धमाल मचाया.

हर पार्टी की शान करीना, मलाइका और अमृता हैं. ये जिस पार्टी में होती हैं वहां धूम मचना जरूरी है. इनकी तस्वीरें तो शानदार होती ही हैं लेकिन अन्य स्टार्स की तस्वीरों भी जानदार हैं. सबसे अनोखी और दिल जीतने वाली तस्वीर तो आलिया भट्ट और श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर की है.

करण अक्सर अपने घर पर पार्टी ऑर्गनाइज करते रहते हैं. करण की पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती है. हाल ही में करण सेरोगेसी से दो बच्चों के पिता बने हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com