कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन में इंजीनियर्स के 889 पदों पर निकली नौकरी, जल्द करें आवेदन

कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन (केपीसीएस) ने असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 22 जुलाई, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं. कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन ने इंजीनियर्स की भर्ती के लिए कुल 3376 पदों पर आवेदन मंगाया है. इन पदों पर भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आवेदक ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन में इंजीनियर्स के 889 पदों पर निकली नौकरी, जल्द करें आवेदन

शैक्षणिक योग्यता :

कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन के असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान, बोर्ड या यूनिवर्सिटी से सिविल और मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए.

पदों का विवरण :
असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल और मैकेनिकल): 600 पोस्ट (सिविल- 527 पद और मैकेनिकल- 73 पद)
जूनियर इंजीनियर (सिविल और मैकेनिकल): 289 पद (सिविल- 246 पद और यांत्रिक- 43 पद)

आयु सीमा :

जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की न्‍यूनतम आयु 18 साल होनी चाहिए और आवेदक की अधिकतम आयु 35 साल से ज्‍यादा नहीं होनी चाहिए. असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की न्‍यूनतम आयु 21 साल होनी चाहिए और आवेदक की अधिकतम आयु 35 साल से ज्‍यादा नहीं होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया :

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन कन्नड़ भाषा परीक्षा, प्रतिस्पर्धी परीक्षा, कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा (सीबीआरटी) के आधार पर किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन :

कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन के असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्मीदवार 22 जुलाई, 2017 तक संबंधित वेबसाइट (http://www.kpsc.kar.nic.in/) पर क्‍लिक करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन के बाद उम्‍मीदवार आगे की चयन प्रक्रिया के लिए आवेदन पत्र के प्रिंटआउट को सुरक्षित रख लें. कर्नाटका पब्लिक सर्विस कमीशन के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने से आवेदक कमीशन की ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com