कांग्रेस नेता के खिलाफ गुरुग्राम के साइबर थाने में दर्ज किया मामला, भाजपा आइटी सेल ने दी थी शिकायत

कांग्रेस नेता तेजबीर मयाना के खिलाफ गुरुग्राम के साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आइटी सेल की शिकायत पर ये एफआइआर दर्ज किया गया है। कांग्रेस नेता पर गलत जानकारी शेयर और भ्रामक प्रचार करने का आरोप है। आरोप है कि तेजबीर ने भाजपा के खिलाफ फेसबुक पर फेक न्यूज़ वायरल किया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता तेजबीर मयाना दो दिन पहले रोहतक में हुई भारतीय जनता पार्टी की बैठक से सम्बंधित फेक न्यूज़ फेसबुक पर वायरल की थी। तेजबीर मयाना रोहतक का रहने वाला है और यह किसान कांग्रेस का पदाधिकारी है।

पैसों के लेन-देन को लेकर पूर्व पार्षद के ऊपर चलाई गोली

वहीं, पैसों के लेन-देन को लेकर सोहना के वार्ड नंबर-16 के पूर्व पार्षद हरीश नंदा के ऊपर गांव बसई निवासी सचिन ने गोली चला दी। गोली उनके सिर के ऊपर से निकल गई। शोर मचाने पर सचिन व उसके साथी फरार हो गए। सभी एक स्कार्पियो एवं एक फा‌र्च्यनर से पहुंचे थे। वारदात सिटी थाने के नजदीक सोमवार शाम पूर्व पार्षद के कार्यालय में हुई। शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शिकायत के मुताबिक हरीश नंदा के भाई हेमंत एवं गांव बसई निवासी सचिन के बीच पैसों का लेन-देन है। सोमवार शाम जब नंदा अपने कार्यालय में बैठे थे उसी समय सचिन ने मिलने के लिए फोन किया। संभवत वह सोहना पहुंचा हुआ था। फोन करने पर हरीश नंदा ने कहा कि आ जाओ। सचिन व उसके लगभग 10 साथी कार्यालय में पहुंच गए। सभी के पास हथियार थे। बातचीत के दौरान हरीश नंदा एवं सचिन के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई। इसी बीच सचिन ने उनके ऊपर गोली चला दी। गोली उनके सिर के ऊपर से निकल गई। इस बीच उन्होंने शोर मचा दिया।

इससे आसपास के लोग जुट गए। लोगों के जुटते ही सभी फरार हो गए। इसके बाद इलाके के सैकड़ों लोग थाने में पहुंच गए। लोगों ने 24 घंटे के भीतर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है। बता दें कि पूर्व पार्षद की पत्नी कमलेश नंदा वर्तमान में पार्षद हैं। इधर, थाना प्रभारी अरविंद दहिया ने बताया कि शिकायत के आधार पर सचिन सहित 10 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com