कांस में श्रुति हसन ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोग मार रहे ताने

कांस में श्रुति हसन ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोगो ने बनाई कही तरह की बाते..

अपनी फिल्म ‘संघमित्रा’ को प्रमोट करने के लिए पहली बार कांस जाने वाली श्रुति हसन ने अपनी ड्रेस से सबको बेहद निराश किया। उनके फैंस को उम्मींद थी कि वो अपनी ड्रेस से अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगी। लेकिन हकीकत में इसका बिल्कुल उलट हो गया। कांस में श्रुति हसन ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोग मार रहे तानेयह भी पढ़े: यह रही बाहुबली 2 की सबसे बड़ी गलती क्या अपने भी दिया इन पर ध्यान…

श्रुति ने इस मौके पर काले रंग का एक गाउन पहना हुआ था। इस गाउन में श्रुति बहुत ही एक्सपोजिंग लग रही थी। जहां तक उनके मेकअप की बात है वो ठीक था। श्रुति रेड कारपेट पर संगीत के जादूगर ए आर रहमान के साथ आई थी। 

फैशन दीवा श्रुति हसन को आज के युवा अपना फैशन आइकन मानते हैं। वो जिस तरह से खुद को कैरी करती हैं वही उनकी असली यूएसपी है। बता दें कि श्रुति हर जगह एक ही तरह के फैशन को फॉलो करने के फेवर में बिल्कुल नहीं रहती हैं।  

श्रुति को पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनना काफी पंसद हैं। वो बहुत से मौकों पर ऐसे कपड़े पहनती हुई भी दिखाई देती हैं। बता दें श्रुति को कांजीवरम साड़ी पहनना बेहद पंसद हैं। वो जिस तरह से भारतीय कपड़ो को कैरी करती हैं उससे उनका एथनिक वियर के लिए जो प्यार है वो साफ झलकता है। श्रुति बेहद सलीके से अपनी हर ड्रेस को कैरी करती है। उनकी  हर ड्रेस बिल्कुल नए डिजाइन की होती है।  

श्रुति का कहना हैं कि वो हमेशा अपने मूड के हिसाब से अपने लिए कपड़ो का चुनाव करती हैं। हालांकि वो हमेशा स्टाइल से ज्यादा कमफर्ट पर ध्यान देती हैं। उनका कहना हैं कि वो हमेशा अपने लिए कपड़े चुनते समय उनके रंग पर जरूर एक नजर डालती हैं कि कौन सा रंग उन पर अच्छा लगेगा या फिर नहीं। वो किसी भी फैशन को आंख बंद करके फॉलो नहीं करती हैं। उनका मानना है कि आपका स्टाइल अपने आप ही आपके व्यक्तित्व का  विस्तार करता है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com