कानपुर पुलिस का बेरहम चेहरा, प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर लगाया करंट

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद का बेरहम चेहरा सामने आया है। बिठूर थाने में हत्या के एक आरोपी से पूछताछ के दौरान थर्ड डिग्री टॉर्चर की घटना सामने आयी है। आरोपी को जमकर पीटने के बाद पुलिस ने उसके नाजुक अंगों में पेट्रोल डाल दिया। करंट लगाने के दौरान पेट्रोल ने आग पकड़ ली।


इससे हड़कंप मचा और पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची। दोपहर तक पुलिस मामले को टालती रही लेकिन शाम को एसएसपी अनंत देव ने एसओ को सस्पेंड कर दिया। बीते दिनों बिठूर क्षेत्र के भिड़ैया गांव के निर्मल की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। पुलिस ने तफ्तीश के बाद सोमवार को उन्नाव से मोनू और सोनू को हिरासत में लिया था।

आरोप है कि मंगलवार आधी रात के बाद पुलिस ने अपराध कबूल करवाने के लिए मोनू की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर नाजुक अंगों में पेट्रोल डालकर करंट लगाया गया। इसी क्रम में अचानक पेट्रोल ने आग पकड़ ली। पुलिस ने किसी तरह आग बुझाई और दर्द जलन से तड़पते मोनू को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची। सूचना मोनू के घर पहुंची तो परिवार के लोगों ने थाने आकर जोरदार हंगामा खड़ा कर दिया।

पूरे मामले की जानकारी पाकर कल्याणपुर के सीओ मौके पर पहुंचे। थाने के पुलिसकर्मियों ने उन्हें बताया कि मोनू ने अपने पास मौजूद माचिस से खुद आग लगा ली जबकि अस्पताल में भर्ती मोनू ने बातचीत में पुलिस की हैवानियत बयान की। अधिकारियों की नाराजगी और बवाल की आशंका भांप पुलिस ने दोपहर में सोनू को थाने से छोड़ दिया। पुलिस मामले को इस कदर ढकने में लगी थी कि मोनू के परिवार को इसका पता मंगलवार दोपहर तब चलाए जब वे मंधना के एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे। यहां उसने रोते हुए परिजनों को बताया कि उसे बेरहमी से जलाया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com