सेक्स टाइम बढ़ाने में अत्यधिक कारगर है ये आयुर्वेदिक उपचार !

कामेच्छा बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आयुर्वेद में कई कारगर औषधियां आपके लिए मददगार हो सकती हैं। योग्य आयुर्वेदिक चिकित्सक की सलाह पर इनके सेवन से आपको फायदा मिल सकता है। अश्वगंधा के सेवन से कामेच्छा बढ़ती है। यह शरीर के निचले भाग में रक्त प्रवाह बढ़ाता है। दो ग्राम अश्वगंधा पाउडर के सेवन की सलाह से कामेच्छा बढ़ती है। हाई बीपी के मरीज हैं तो इसके सेवन से पहले डॉक्टरी सलाह जरूर लें। महिलाओं में कामेच्छा बढ़ाने के लिए शतवारी का सेवन फायदेमंद माना जाता है। इसका सेवन महिलाओं के शरीर में सेक्स हार्मोन का बैलेंस बनाता है।

सेक्स टाइम बढ़ाने में अत्यधिक कारगर है ये आयुर्वेदिक उपचार !

गोक्षुरा जिसे गोखरू भी कहते हैं के सेवन से पुरुषों की सोक्स क्षमता बढ़ती है। यह शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड का स्तर बढ़ाता है। इससे पुरुषों में इरेक्शन की प्रक्रिया आसान हो जाती है और यह लंबे समय तक रहता है। शिलाजीत का सेवन पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन नामक हार्मोन का स्तर बढ़ाता है जिससे उनमें कामेच्छा बढ़ती है। इसके अलावा, यह वीर्य की गुणवत्ता और गति भी बढ़ाता है जिससे फर्टिलिटी अधिक हो जाती है।

जिनसेंग एक चाइ‌नीज हर्ब है जो कामेच्छा और प्रजनन क्षमता, दोनों के लिए फायदेमंद है। यह नर्वस सिस्टम को सक्रिय करता है और शरीर के निचले हिस्से में रक्त प्रवाह तेज करता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com