मीडिया में गॉसिप का हिस्सा बनते जा रहे इस कुत्ते के लिए लोग 2 करोड़ तक देने को तैयार हैं. इस कुत्ते के मालिक सिमोन ने बताया कि उन्हें लगातार मणि को बेचने के लिए ऑफर्स आ रहे हैं. सिमोन ने कहा कुछ लोगों ने मणि के लिए एक से दो करोड़ रुपए तक देने को भी तैयार थे. हालांकि सिमोन ने मणि को बेचने से इनकार कर दिया. सिमोन ने बताया कि उन्होंने मणि एक स्ट्रीट डॉग था जिसे उन्होंने देखभाल कर बड़ा किया.

सिमोन ने रजनीकांत और मणि के बीच रिश्ते के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि रजनी सर उसे रोज बिस्किट खिलाते थे. इससे ट्रेनर्स का काम आसान हो जाता है जिसके कारण रजनीकांत और मणि के बीच अच्छे संबंध कायम हो गए थे. बता दें कि रजनीकांत को दक्षिण भारत में देवता की तरह पूजा जाता है और कई फैन्स का मानना है. इस फिल्म का पोस्टर पहले ही सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है.

रजनीकांत की फिल्म काला इसी साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा रजनीकांत जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 2.0 में भी नजर आएंगे. फिल्म 2.0 की रिलीज अप्रैल में ही थी लेकिन फिर रजनीकांत की काला बीच में आ जाने के चलते 2.0 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. बता दें कि 2.0 में अक्षय कुमार पहली बार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे.