काशी के लोगों को धन्यवाद करने वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2019 में मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 27 मई पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। पीएम मोदी के साथ इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं।


यहां वह काशीवासियों को जीत के लिए धन्यवाद कहेंगे। पीएम मोदी को वाराणसी की जनता ने एक बार फिर जीत का ताज पहनाया है। पीएम मोदी को कुल 674664 वोट मिले। वहीं शालिनी यादव को 195159 वोट हासिल हुए। कांग्रेस के अजय राय तीसरे स्थान पर रहे जिन्हें 152548 मत प्राप्त हुए थे। पीएम मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

इससे पहले पीएम मोदी रविवार को अपने गृह राज्य की पहली यात्रा पर गुजरात पहुंचे। अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने के लिए गांधीनगर स्थित अपने घर गए। प्रधानमंत्री ने घर पहुंचकर अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

मां ने सिर पर हाथ रखकर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी और एनडीए ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इन चुनाव में बीजेपी को 303 सीटें हासिल हुई हैं। एनडीए को कुल 353 सीटें हासिल हुई हैं। वहीं कांग्रेस नीत यूपी को महज 90 सीटें मिली हैं जिनमें कांग्रेस को सिर्फ 52 सीटें मिलीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com