किम जोंग पर ट्रंप ने साधा निशाना, कहा- 'फेल हुई नॉर्थ कोरिया की कूटनीति'

किम जोंग पर ट्रंप ने साधा निशाना, कहा- ‘फेल हुई नॉर्थ कोरिया की कूटनीति’

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर कोरिया के साथ कूटनीतिक प्रयास फेल हो गए हैं। अब केवल एक ही चीज काम करेगी। आपको बता दें कि ट्रंप और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग के बीच जुबानी जंग जारी है।किम जोंग पर ट्रंप ने साधा निशाना, कहा- 'फेल हुई नॉर्थ कोरिया की कूटनीति'

अभी-अभी: तुर्की में हुआ बस हादसा, 3 जर्मन यात्रियों की हुई मौत

ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति और उनका प्रशासन पिछले 25 सालों से नॉर्थ कोरिया से बात कर रहा है। हमने उनसे कई समझौते किये और बड़ी मात्रा में आर्थिक मदद भी की। ट्रंप ने कहा कि हमारी मदद का कोई परिणाम नहीं निकला, समझौतों का उल्लंघन किया गया, नॉर्थ कोरिया यूएस को बेवकूफ बना रहा है। अब केवल एक ही रास्ता है जो काम करेगा। 

आपको बता दें कि ट्रंप ने उत्तर कोरिया को पूरी तरह तबाह करने की धमकी दी थी जिसके बाद कोरियन तानाशाह किम जोंग ने ट्रंप को मानसिक रूप से बीमार बताया था। हालही में अमेरिका के विदेश मंत्री ने कहा था कि हम मतभेदों को सुलझाने के लिए उत्तर कोरिया के साथ कई माध्यमों से संपर्क में है, लेकिन ट्रंप ने उनसे(विदेश मंत्री) कहा कि उत्तर कोरिया से बात करना समय बर्बाद करने के बराबर है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com