किसी भी पार्टी में सूट करते हैं ये हेयर स्टाइल....

किसी भी पार्टी में सूट करते हैं ये हेयर स्टाइल….

सभी लड़कियां अपने आप को सुंदर और आकर्षक दिखाना चाहती हैं, इसलिए वह आउटफिट्स के साथ-साथ अपने हेयर स्टाइल्स का भी खास ध्यान रखते हैं. हेयर स्टाइल पर्सनालिटी का बहुत अहम हिस्सा होते हैं. यह आपके लुक को कंप्लीट करने में आपकी मदद करते हैं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी भी फंक्शन में आपके लुक को खास बना सकते हैं. किसी भी पार्टी में सूट करते हैं ये हेयर स्टाइल....

1- अगर आपको हल्दी के फंक्शन के लिए तैयार होना है. तो अपने बालों में साइड ब्रेड जुड़ा बनाएं, ये हेयर स्टाइल को बनाने से हल्दी लगने के बाद भी आपके बाल खराब नहीं होंगे, और आप का लुक भी ऑन पॉइंट लगेगा. 

2- मेहंदी के फंक्शन में जाने के लिए आपके ऊपर फ्रेंच ब्रेड स्टाइलिश लगेगी. आप इसे साइड पार्टिंग करके दोनों तरफ से ब्रेड लेते हुए एक साइड में ब्रेड बना लें, इससे आपको एक खूबसूरत लुक मिलेगा. 

3- अगर आप किसी कॉकटेल पार्टी में जा रही हैं. तो ऐसे में अपने बालों को खुला रखें और इन में हल्का कर्ल करके इन्हें वेवी लुक दे, और अपने बालों को एक तरफ रखें, साइड स्वेप्ट हेयर स्टाइल लड़की पर सूट करता है. 

4- संगीत के फंक्शन में जाने के लिए अपने बालों को आगे की तरफ ले कर क्राउन ब्रेड बनाए, और आप चाहें तो इन में छोटी-छोटी हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं. और बचे हुए बालों को नीचे की तरफ से कर्ल करें. इससे आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com