कुछ इस तरह से त्योहारों के सीजन में रखें खुद का ख्याल

कुछ इस तरह से त्योहारों के सीजन में रखें खुद का ख्याल

दिवाली का त्यौहार करीब आ गया है ऐसे में आपके ऊपर कामकाज का बोझ बढ़ गया होगा है जिसके चलते आप खुद का ख्याल नहीं रख पाते है. इसलिए आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप अपने चेहरे की स्किन का ख्याल आसानी से रख सकते है.कुछ इस तरह से त्योहारों के सीजन में रखें खुद का ख्यालइस दिवाली पर सिर्फ 1000 रुपये में ऐसे करें शानदार शॉपिंग…

त्योहारों पर त्वचा को हेल्दी बनाने के लिए हाइड्रेटेड और मॉश्चराइज रखने की जरूरत है. लेकिन आप त्योहारों के सीजन में खूब शॉपिंग करते है इसके लिए आप मार्केट जाते है. जिसके चलते आपकी स्किन पर धूल मिट्टी जम जाती है जो आपके चेहरे की त्वचा को नुकसान करती है. इससे बचने के लिए आप चेहरे को दिन में दो से ज्यादा बार धोये और अच्छे माश्चराईजर से नमी को पूरा करें. साथ ही दिन भर धूप में बाहर रहने से सूरज की किरणें चेहरे की चमक को फीका कर देती हैं, इसलिए आप ऐसी स्थिति से बचने के लिए खुद को धूप से बचाएं.

साथ ही त्वचा को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है. इसलिए आप ज्यादा से ज्यादा पानी पिए क्योकि ज्यादा पानी पीने से टॉक्सिस बाहर निकल जाते हैं. दिन भर की थकान दूर करने के लिए आप नहाने में गर्म पानी की बजाए गुनगुने पानी का इस्तेमाल करें. क्योकि गर्म पानी से नहाने से त्वचा रूखी हो जाती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com