कुत्ता समझकर युवक घर ले आया अजीबोगरीब जानवर, सच्चाई जानकर उसे होश

आज के समय में कई ऐसे किस्से सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब एक ऐसे ही किस्से के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं। जी दरअसल यह किस्सा है चीन का। हुआ यूँ कि चीन के एक शख्स ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक कुत्ता पाल लिया। वहीं कुछ ही दिनों बाद उसे समझ आया कि जिसको उसने पाला है वह कुत्ता नहीं बल्कि कोई और ही जानवर है।

जी दरअसल, एक दिन वह पहाड़ों पर अपने दोस्त के घर गया था। वहीं पर उसने दोस्त के घर के बाहर काले रंग का ये कुत्ता देखा और उसे वह बड़ा पसंद आया। उसने सोचा क्यों ना इसे घर ले जाओ और वह उसे अपने घर लेकर आ गया। जब कुछ दिन बीत गए तो उसने ध्यान दिया कि न तो वह कुत्ते की तरह भाग रहा है और न ही उसके बाल कुत्ते की तरह हैं।

इन सभी कंफ्यूजन को देखते हुए शख्स ने उस अजीबोगरीब जानवर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लोगों से उसे पहचानने की अपील की। देखते ही देखते लोगों ने उस विचित्र जानवर को पहचान लिया। कई लोगों ने युवक को कमेंट्स में बताया जिसे वो कुत्ता समझ रहा है दरअसल वो एक ‘बैम्बू रैट’ है। आपको बता दें कि यह चूहा सिर्फ बांस खाता है और यह दिखने में बड़े अलग और क्यूट होते हैं। वैसे आप भी देख सकते हैं इस चूहे की शक्ल पूरी तरह कुत्ते से मिल रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com