केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- मेरे दफ्तर पर रेड मारी, मिला क्या सिर्फ मफलर

केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- मेरे दफ्तर पर रेड मारी, मिला क्या सिर्फ मफलर

आम आदमी पार्टी के मौजूदा हश्र पर आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आखिर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें प्रताड़ित किया जा रहा है.” नजफगढ़ में एक कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके विधायकों पर झूठे मामले दर्ज किए गए, गिरफ्तार किया गया, यहां तक कि उनके दफ्तर पर सीबीआई की रेड भी करवाई गई और दिन भर की उस रेड में उन्हें मफलर के अलावा कुछ नहीं मिला.केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- मेरे दफ्तर पर रेड मारी, मिला क्या सिर्फ मफलरअभी-अभी: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ली विभिन्न विभागों के साथ की बैठक

सीएम केजरीवाल ने सभा में कहा कि उपराज्यपाल ने उनके 2 साल के कार्यकाल के दौरान सरकार के फैसलों की 400 फाइलों को मंगा लिया और 20 अफसरों को बिठाकर उनसे कहा कि इसमें गलतियां खोजो लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. केजरीवाल ने कहा कि जब इन से कुछ नहीं हुआ तो आज उन्होंने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य कर दिया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मैं हमेशा से मानता था कि ब्रह्मांड में कोई शक्ति है और अगर आप सच्चे हैं तो ऊपर वाला आपकी मदद करता है, जब 70 में से 67 सीटें हमें मिली थी तो मैं भी चौंका था कि यह क्या हो गया.’ केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि शायद ऊपर वाले को भी उसमें पता था कि यह 3 साल बाद 20 विधायकों को निलंबित कर देंगे इसीलिए उस समय हमें इतने विधायक दे दिए कि सरकार को कभी कोई खतरा नहीं होगा.

केजरीवाल ने आगे कहा कि सच्चाई के रास्ते पर बहुत सारी मुश्किलें आएंगी. लेकिन जीत सच की होती है क्योंकि ब्रहमांड की सारी शक्तियां आपकी मदद करती हैं. रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने AAP के 20 विधायकों को लाभ का पद मामले में दोषी मानकर योग्यता रद्द किए जाने की सिफारिश की थी. पार्टी इस फैसले को चुनौती देने के लिए अदालत तक जाएगी. जिस पर सोमवार को सुनवाई संभव है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com