कैटरीना कैफ अंबानी की पार्टी में इस ड्रेस में आई थींं नजर, कीमत कर देगी आपको हैरान

कैटरीना कैफ अंबानी की पार्टी में इस ड्रेस में आई थींं नजर, कीमत कर देगी आपको हैरान

बॉलीवुड और कॉर्पोरेट का रिश्‍ता काफी गहरा है. मुंबई में अंबानी की कोई पार्टी हो और ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री के सितारे वहां नजर न आए ऐसा कम ही होता है. हाल ही में नीता और मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे आकाश और श्लोका के लिए मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. दोनों ने गोवा में सगाई की जिसके बाद अब अंबानी द्वारा इस पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में शाहरुख खान से लेकर कैटरीना कैफतक सभी बड़े सितारे मौजूद दिखे. कैटरीना कैफ इस फंक्‍शन में पीच कलर की सिंपल सी ड्रेस में नजर आई थीं. कैटरीना की ये ड्रेस देखने में जितनी खूबसूरत थी, इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.कैटरीना कैफ अंबानी की पार्टी में इस ड्रेस में आई थींं नजर, कीमत कर देगी आपको हैरान

डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया के 2017 फॉल विंटर कलेक्शन की इस कॉपी ड्रेस की कीमत 3248 डॉलर यानि करीब 2.10 लाख रुपये है. कैटरीना का ये लुक समर पार्टीज के लिए एकदम परफेक्‍ट है लेकिन इसकी कीमत आम इंसान के हिसाब से काफी ज्‍यादा है. 

कैटरीना का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कैटरीना का ड्रेस सेंस इंटरनेट पर अक्‍सर छाया रहता है लेकिन अंबानी की पार्टी का ये फ्रेश लुक काफी पसंद किया जा रहा है. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को उनके आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं देने के लिए इस पार्टी में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय से लेकर कई सितारे नजर आए. सिर्फ फिल्मी सितारे ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी इस पार्टी का हिस्सा बने.पार्टी में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची. ऐश्वर्या यहां ब्लैक कलर के गाउन में दिखाईं दीं तो वहीं उनकी बेटी पिंक कलर की फ्रॉक में नजर आईं.

इस पार्टी में करण जौहर, किरण राव, जॉन अब्राहम जैसे और भी कई सितारे शामिल हुए. बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com