Republican Party of India की महिला शाखा ने Sunny Leone के Condom Ad का विरोध जताया था और उस बैन लगाने की मांग की थी। महिला शाखा ने यहां तक कह दिया था कि सनी लियोन के उस विज्ञापन को देखकर महिलाएं बहुत शर्म महसूस करती हैं।

कॉन्‍डोम Ad को लेकर मचे विवाद पर Sunny ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखे विडियो
इस विवाद पर Sunny Leone ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। मिडे-डे से बातचीत के दौरान Sunny Leone  ने कहा, ‘India के बारे में जो सबसे महान चीज है वो यहां का जनतंत्र और बोलने की आजादी। अगर लोग मेरे खिलाफ अपनी आवाज उठाना चाहते हैं तो वो उठा सकते हैं। सिर्फ सरकार ही इस बात का फैसला कर सकती है कि लोगों के लिए क्या सही है।’

Republican Party of India की महिला शाखा का कहना था कि टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापन से घरेलू महिलाओं के लिए असजहज स्थिति पैदा हो जाती है और वो घरवालों के साथ बैठकर टीवी भी नहीं देख पातीं।

इस विंग की सेक्रेटरी शीला गांगुर्दे के मुताबिक, भारत एक प्रगतिशील देश है लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं कि अश्लील विज्ञापन दिखाया जाए और परिवार के लोग इसे देखें।

Sunny Leone के पास अभी तकरीबन 10 विज्ञापन हैं और उनके मुताबिक जिन चीजों में विश्वास करती हैं उन्हीं को एंडोर्स करती हैं।

Sunny Leone  ने कहा, ‘जब भी मैं कोई ब्रांड साइन करती हूं तो उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेती हूं। ये बिल्कुल वैसा ही जैसे किसी बच्चे को पैदा करके दुनिया में लाना। कोई भी कपल परिवार की प्लानिंग तभी करता जब उसे लगता है कि हां वो बच्चे की जिम्मेदारी संभालने के लायक हो चुका है।’