भारत में स्मार्टफोन कंपनी कॉमियो ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कॉमियो ने अपने नए X1 नोट को लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी बात इसका ड्यूल कैमरा सेटअप है. साथ ही बता दें की कंपनी की तरफ से इसमें फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट भी डाला गया है. इस स्मार्टफोन कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए रखी है ग्राहक इस स्मार्टफोन को रॉयल ब्लू और सनराइज गोल्ड कलर के ऑप्शंस के साथ खरीद सकते है और यह बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्नैपडील, शॉपक्लूज और पेटीएम पर और ऑफलाइन माध्यम से देशभर के मुख्य रिटेल स्टोर्स पर से आप खरीद सकते है. स्मार्टफोन में 2,900 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में 1.45GHz क्वाड-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 3GB रैम व 32GB की इंटर्नल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंड भी किया जा सकता है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुलव्यू FHD प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस मोबाइल में पीछे की और 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर लगे है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन के खरीदने पर आपको रिलायंस से कुछ बेहतर ऑफर भी दिए जा रहे है.

कॉमियो ने पेश किया X1 नोट मोबाइल

भारत में स्मार्टफोन कंपनी कॉमियो ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कॉमियो ने अपने नए X1 नोट को लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी बात इसका ड्यूल कैमरा सेटअप है. साथ ही बता दें की कंपनी की तरफ से इसमें  फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट भी डाला गया है. भारत में स्मार्टफोन कंपनी कॉमियो ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कॉमियो ने अपने नए X1 नोट को लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी बात इसका ड्यूल कैमरा सेटअप है. साथ ही बता दें की कंपनी की तरफ से इसमें  फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट भी डाला गया है.      इस स्मार्टफोन कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए रखी है ग्राहक इस स्मार्टफोन को रॉयल ब्लू और सनराइज गोल्ड कलर के ऑप्शंस के साथ खरीद सकते है और यह बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्नैपडील, शॉपक्लूज और पेटीएम पर और ऑफलाइन माध्यम से देशभर के मुख्य रिटेल स्टोर्स पर से आप खरीद सकते है. स्मार्टफोन में 2,900 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है.      इस स्मार्टफोन में 1.45GHz क्वाड-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 3GB रैम व 32GB की इंटर्नल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंड भी किया जा सकता है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुलव्यू FHD प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस मोबाइल में पीछे की  और 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर लगे है. वहीं  सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन के खरीदने पर आपको रिलायंस से कुछ बेहतर ऑफर भी दिए जा रहे है.

 स्मार्टफोन कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए रखी है ग्राहक इस स्मार्टफोन को रॉयल ब्लू और सनराइज गोल्ड कलर के ऑप्शंस के साथ खरीद सकते है और यह बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्नैपडील, शॉपक्लूज और पेटीएम पर और ऑफलाइन माध्यम से देशभर के मुख्य रिटेल स्टोर्स पर से आप खरीद सकते है. स्मार्टफोन में 2,900 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है.

 इस स्मार्टफोन में 1.45GHz क्वाड-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 3GB रैम व 32GB की इंटर्नल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंड भी किया जा सकता है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुलव्यू FHD प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस मोबाइल में पीछे की  और 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर लगे है. वहीं  सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन के खरीदने पर आपको रिलायंस से कुछ बेहतर ऑफर भी दिए जा रहे है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com