कोरोना वायरस(#coronavirus) (WHO) महामारी घोषित पहुंची Hollywood तक

कोरोना वायरस(#coronavirus) आज का update

*कोरोना वायरस(#coronavirus) (WHO) महामारी घोषित
विश्व स्वास्थ्य संगठन *डब्ल्यूएचओ*(WHO), ने कोरोना(#coronavirus) को महामारी घोषित किया

*बड़ी खबर है कि मशहूर हॉलिवुड(Hollywood) ऐक्टर टॉम हैंक्स(Tom Hanks) और उनकी पत्नी को भी कोरोना(#coronavirus) ने अपनी चपेट में ले लिया है। एक दिन पहले ही खबर आई थी कि ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री कोरोना(#coronavirus) से पीड़ित हैं और अब यह वायरस हॉलिवुड(Hollywood) पहुंच चुका है। मशहूर ऐक्टर टॉम हैंक्स(Tom Hanks) और उनकी पत्नी रिटा विल्सन को टेस्ट में COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है।

*प्रेसिडेंट नेतन्यहू के बाद अब फ़्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मकरोन(Macron) ने भी कोरोनवाइरस (#coronavirus) से बचाव के लिए नमस्ते(Namaste) अभिवादन को अपनाया है। मकरोन(Macron) ने भारत(India) के नमस्ते(Namaste) को केवल कोरोनवाइरस (#coronavirus) के बाद नहीं अपनाया वरन अपनी भारत(India) यात्रा 2018 के बाद से उन्होने नमस्ते(Namaste) अभिवादन को कभी छोड़ा ही नहीं।

*लखनऊ(Lucknow) में पहला केस कोरोनवाइरस (#coronavirus) संक्रमण की पुष्टि
कनाडा से लखनऊ(Lucknow) आई एक महिला डॉक्टर में कोरोना वायरस (#coronavirus) की पुष्टि केजीएमयू की जांच रिपोर्ट से हुई है। महिला केजीएमयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। महिला के 9 सदस्यों के परिवार को निगरानी में रखा गया है। फिलहाल महिला के पति को अलग वार्ड में भर्ती कर डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com