क्या आप भी इन चीजों के लिए पार्टनर पर रहती हैं निर्भर? टूट सकता है रिश्ता

बहुत से छोटे-छोटे काम के लिए लड़कियां अपने पार्टनर पर निर्भर रहती हैं। लेकिन ये आदतें आप पर भारी पड़ सकती हैं, आपका रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है क्योंकि इसकी वजह से वह बेहद परेशान हो जाते हैं। अगर आप इससे बचना चाहती हैं तो ये काम आपको खुद करने चाहिए।
क्या आप भी इन चीजों के लिए पार्टनर पर रहती हैं निर्भर? टूट सकता है रिश्ता

 – लड़कियों को अपने फैसले खुद लेने आने चाहिए। इसके लिए किसी पर भी निर्भर नहीं रहना चाहिए क्योंकि आपको आपसे बेहतर कोई नहीं जानता।

– सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपको अपने खर्च खुद उठाने चाहिए। अगर आप कमा रही हैं तो सैलेरी मैनेज करनी आनी चाहिए और किसी भी चीज के लिए पति पर निर्भर ना रहें।

 – घर के छोटे-छोटे काम जैसे कील ठोकना, सिलेंडर बदलना आदि के लिए महिलाएं पति पर निर्भर रहती हैं। उन्हें ये काम करने आने चाहिए जिससे जरूरत पड़ने पर किसी का इंतजार ना करना पड़े।

 – लड़कियों को कार चलानी आनी चाहिए। बहुत सी लड़कियां इस काम के लिए अपने साथी पर निर्भर रहती हैं और कहीं जाने के लिए उन्हें इंतजार करना पड़ता है।

– ज्यादातर लड़कियां अपने साथी को दिखाने के लिए सजती-संवरती हैं, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। आपको खुद से प्यार करना आना चाहिए। इसलिए जब मन चाहे सजें और खुद अपनी तारीफ करें।

 – अगर ज्यादा शराब पी ली है तो खुद को संभालना आना चाहिए। इसके लिए अपने साथी पर निर्भर ना रहें। इससे आपका तो मजा खराब होता ही है साथ ही उनकी भी शाम बेकार हो जाती है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com