क्या कीटो डाइट पर हैं आलिया भट्ट! इस तस्वीर को देखें और बताएं…

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट (Bollywood actor Alia Bhatt) ने अपने अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाई है. उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोह मनावा और बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बना ली हैं. इस साल अपनी फिल्म राज़ी (film Raazi) ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. आजकल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की तैयारियों में जुटी है. इससे यह तो साफ है कि उनकी दिनचर्या बहुत व्यस्त होगी

इसके साथ ही साथ उनकी डाइट भी उनके काम और फिटनेस के मुताबिक ही होगी. बॉलीवुड की यह खूबसूरत अदाकारा ज्यादातर भारत से बाहर ही रहती हैं. हाल में वे अपने तथाकथित प्रेमी रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग में व्यस्त हैं. और इसी के सिलसिले में वे हाल ही में बुल्गारिया में थीं. लेकिन इनते काम के बीच भी वह अपनी डाइट को सही बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं और लगता है कि वह इस कोशिश में सफल भी हो रह हैं.

अपनी इस व्यस्त लाइफ में भी आलिया डाइट और वर्कआउट का पूरा ध्यान देती हैं. और इसके साथ ही वे अपने सोशल मीडिया पर बने अकाउंट्स पर भी एक्टिव हैं और अपने फैन्स को पूरे अपडेट देती रहती हैं; हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने कुछ खाने की तस्वीर शेयर की है. जिसे देख कर आप यकीनन यही कहेंगे की आलिया इस समय कीटो डाइट पर तो नहीं हैं!

शेफ हर्ष ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेकिंग सेंसेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. ऊपर दिख रही तस्वीर में आप मुट्ठीभर रसबैरी और मेवों के साथ बेहद स्वादिष्ट लग रही प्रोटीन केक हैं. तो जरा सोचिए, आलिया भट्ट का केक भी प्रोटीन से भरपूर है… !

और हो भी क्यों न, आखिर उन्हें अपने फिटनेस और शेप में रहने का इतना ख्याल जो है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com