#Video: लड़की ने किया क्लास रूम में ऐसा कातिलाना डांस जिसे देख उड़ने वाले है आपके होश!

सोशल मीडिया में आजकल बहुत सी विडियो वायरल होती रहती है. कोई अपने गाने की विडियो सोशल मीडिया पर डालता  करता है तो कोई अपने डांस की विडियो . कुछ खाने की रेसिपीज़ बताते हैं तो कुछ मेकअप विडियो के ज़रिये मेकअप करना सीखाते हैं. कुछ तो ऐसे अजीबो-ग़रीब विडियो होते हैं जिसे देख लोग हंसे बिना रह नहीं पाते. सोशल मीडिया पर विडियो डालने का मतलब अपने प्रतिभा को लोगों तक पहुंचाना होता है.#Video: लड़की ने किया क्लास रूम में ऐसा कातिलाना डांस जिसे देख उड़ने वाले है आपके होश!

ये भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान भी हाथ जोड़ भगवान गणेश की पूजा कर, विसर्जन के लिए निकले

दुनिया के लोगों तक पहुंचने का यह सबसे आसान तरीका है. जिसकी वजह से उनको अच्छा प्लेटफार्म मिल सके. कुछ लोग तो अपनी विडियो डालकर इतने फेमस हो गए कि उनकी गिनती भी अब सेलिब्रिटीज में होने लगी है. उनकी फैन फोलोइंग भी किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं .

पर जो आजकल सबसे ज़्यादा वायरल होते है वो है डांस विडियो .. आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही एक विडियो की. इस विडियो को देख कर आप हैरान हो जायेंगे. इस विडियो में आप एक लड़की को डांस करते हुए देख सकते हैं. क्लास रूम में लोग पढ़ने जाते हैं. पर इस लड़की ने कहीं और नहीं बल्कि क्लास रूम में ही डांस करना शुरू कर दिया. इस लड़की की अदाएं देखते ही बन रही है. यू-ट्यूब के एक चैनल चीप थ्रिल्स द्वारा अपलोड किया गया यह विडियो काफी वायरल हो चुका है.

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: मानसून ने सभी को चौंकाया, जहां कम हुई बारिश वहां हुआ सबसे ज्यादा नुकसान

हम आपको बता दें कि यह विडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया. इस विडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इस से पहले आजतक ऐसा विडियो नही आया है विडियो बहुत जबर्दस्त है. विडियो वायरल होने की वजह से इन लोगों को लोकप्रियता तो मिल ही जाती है. साथ ही अपनी प्रतिभा को भी दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिल जाता है.

https://youtu.be/dJssciFPaPc

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com