क्लीनिक में दिखाई देने के बाद अब ऐसी हो गई है शाहरुख की बेटी....

क्लीनिक में दिखाई देने के बाद अब ऐसी हो गई है शाहरुख की बेटी….

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पिछले कुछ समय से सुहाना की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाने में लगी हुई हैं। इतना ही नहीं अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस में सुहाना इन दिनों अपनी मां गौरी खान को भी टक्कर देने लगी हैं। हाल ही में सुहाना की एक और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इस तस्वीर को देख आपकी सांसे भी थम जाएंगी। क्लीनिक में दिखाई देने के बाद अब ऐसी हो गई है शाहरुख की बेटी....

‘टाइगर’ को मिली साल की सबसे बड़ी ओपनिंग, Box Office पर कितने करोड़ की हुई कमाई

सुहाना की फैन फॉलोइंग अब उनके पापा शाहरुख खान के जैसे होने लगी है। सुहाना शोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कभी वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं तो कभी अपने पापा शाहरुख के साथ दिखाई देती हैं। इस बार शाहरुख की बेटी सुहाना दिल्ली के Cirque Le Soir में नजर आईं।

सुहाना खान की ये तस्वीर भी सोशल मडिया पर काफी शेयर की गईं। इस तस्वीर में सुहाना पूल के किनारे पर पानी के भीतर खड़ी कैमरा की तरफ इंटेंस लुक दे रही हैं। इस तस्वीर को सुहाना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया। 
इससे पहले सुहाना सुर्खियों में तब आई थीं जब उनकी मां गौरी ने सुहाना की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने स्वीमिंग सूट पहना हुआ था। वैसे स्टारकिड्स में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बाद अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की। सुहाना भी अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों से लोगों के दिल पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार रहती हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com