खुद को बिजली मीटर चेक करने वाला बताकर घर में घुसे 3 बदमाशों ने किसान परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूट

चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। खुद को बिजली मीटर चेक करने वाला बताकर घर में घुसे बदमाशों ने किसान परिवार को बंधक बनाकर लाखों के जेवर व नकदी लूट ली और फरार हो गए। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव में किसान बृजेंद्र पाल के खेत के पास बने घर में गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे बाइक से तीन युवक पहुंचे। मीटर चेक करने के बहाने वह घर के अंदर घुस गए। इसके बाद बदमाशों ने बृजेंद्र पाल को तमंचा लगाकर बंधक बना लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर घर के लोगों को दहशत में ले लिया।

किसान परिवार से चाबी लेकर अलमारी और बक्से से लाखों के जेवरात व नकदी लूट ली और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस बीच कुछ देर तक परिवार सहमा रहा। कुछ देर बाद परिवार ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी।

ग्रामीणों ने थाने व चौकी में घटना की सूचना दी तो पुलिस महकमे में दिनदहाड़े लूट की घटना से अफरा तफरी मच गई। एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा और सीओ आनंद पांंडेय गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूछताछ की।

किसान बृजेंद्र ने बताया कि उसकी बेटियों के भी जेवरात घर में रखे थे। बेटी नीलू की शादी पैलानी में तैनात दारोगा पुरुषोत्तम भदौरिया से शादी हुई है, उसके जेवरात भी बदमाश लूट ले गए।

एसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र का जायजा लिया। नजदीक के पेट्रोल पंप व अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज पुलिस खंगाल रही है। एएसपी ने बताया कि नाकाबंदी कराई गई है और जल्द लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com