खुद को मैच जिताऊ बल्लेबाज मानता है डेल्ही डेयरडेविल्स का ये युवा खिलाड़ी

New Delhi : चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड की टीम में चुने गए विकेटकीपर-बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने कहा है कि वह चयनकर्ताओं को माथापच्ची करने के लिए मजबूर करना चाहते थे।

खुद को मैच जिताऊ बल्लेबाज मानता है डेल्ही डेयरडेविल्स का ये युवा खिलाड़ी

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी की शुरुआत इंग्लैंड में एक जून से हो रही है। बिलिंग्स का मानना है कि उनके किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने की काबिलियत के अलावा विकेटकीपर होना टीम को कई विकल्प देता है। 

ईसीबी डॉट को डॉट यूके ने बिलिंग्स के हवाले से लिखा है, “मैं चयनकर्ताओं को परेशानी में डालना चाहता था। मैंने यह साबित किया है मैं मैच जिताऊ बल्लेबाजी कर सकता हूं।” बिलिंग्स को अपनी टीम की जीत पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य चैम्पियंस ट्रॉफी जीतना है और हम टूर्नामेंट में बिना किसी डर के जाएंगे क्योंकि हमारी टीम में जीतने की काबिलियत है।”

उन्होंने कहा, “हमारी टीम में योग्यता है और टीम का हर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकता है।” अपने घर में खेलने को लेकर दबाव के बारे में इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि टीम को इसका फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने कहा, “मैच में हमेशा दवाब रहता है, खासकर घरेलू टूर्नामेंट में लेकिन हमें इसका फायदा उठाना चाहिए।” उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि हम कितना अच्छा खेलते हैं और कितना अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हमारे पास नजरिया है और हमें अपनी जीत पर विश्वास है।”

बिलिंग्स ने कहा, “हम एक बार में एक ही मैच को लेकर चलेंगे। अगर आप ज्यादा दूर के बारे में सोचेंगे तो आपको परेशानी होगी, लेकिन हमें अपना लक्ष्य पता है।” इंग्लैंड चैम्पियंस ट्रॉफी में एक जून को बांग्लादेश के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com