India’s main opposition Bharatiya Janata Party (BJP) leader Narendra Modi addresses a rally in Ranchi, Jharkhand, India, Sunday, Dec. 29, 2013. The BJP had earlier announced Modi as their Prime Ministerial candidate if they win the 2014 general elections. (AP Photo/Sasanka Sen)

खुशखबरी: पूरा हुआ 15 लाख का वादा, अगले महीने सबके अकाउंट में आएंगे पैसे

नोटबंदी का तोहफा मोदी सरकार देने जा रही है। खबरों के मुताबिक देश के हर नागरिक को हर महीने आमदनी के तौर पर एक तयशुदा रकम मिलेगी। आर्थिक सर्वे और आम बजट में इसका ऐलान हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि अगर सबके लिए नहीं तो सरकार कम-से-कम उन जरूरतमंदों के लिए यह स्कीम लागू करेगी, जिनके पास कमाई का जरिया नहीं है। हर अकाउंट में 500 रुपये डाल कर योजना की शुरुआत हो सकती है। इससे देश भर के करीब 20 करोड़ जरूरतमंदों को फायदा मिल सकता है।

ब्रेकिंग न्यूज़: कांप गई धरती, आ रहा है दुनिया पर सबसे बड़ा खतरा…

 

खुशखबरी: पूरा हुआ 15 लाख का वादा, अगले महीने सबके अकाउंट में आएंगे पैसे

बड़ी खुशखबरी: चुनाव से पहले युवाओं को 9-9 हजार देगी सरकार

यह प्रस्ताव लंदन यूनिवर्सिटी के प्रफेसर गाय स्टैंडिंग ने तैयार किया है। जिनीवा से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार से जुड़े एक जिम्मेदार शख्स ने कन्फर्म किया है कि बजट में इसका ऐलान मुमकिन है। प्रफेसर गाय ने संकेत दिया कि सरकार इसे फेज वाइज लागू कर सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मध्य प्रदेश की एक पंचायत में पायलट प्रॉजेक्ट के तौर पर ऐसी स्कीम पर काम किया था, जहां बेहद साकारत्मक नतीजे आए थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com