सबसे बड़ा ऐलान, अब देशभर में फ्री होगा मोबाइल इंटरनेट

नोटबंदी से हुई परेशानी के बीच एक और खुशखबरी आई है। अब लोगों को मोबाइल इंटरनेट फ्री में मिलेगा। भारती एयरटेल ने रिलायंस Jio को कड़ी टक्‍कर देने के लिए अपना नया प्रोमो ऑफर लॉन्‍च किया है। रिलायंस Jio के फ्री और अनलिमिटेड कॉल्स, फ्री इंटरनेट व अन्य प्लान पेश होने के बाद से ही एयरटेल  तैयारियां कर रही थी। एयरटेल ने Jio से मुकाबला करने के लिए कई डाटा प्लान और फ्री टॉक टाइम के पैक भी लॉन्च किए हैं।

mobile-internet-in-nigeria

अपने प्रोमो ऑफर के तहत एयरटेल अपने 2G और 3G यूजर्स को 2GB तक 4G डाटा उपलब्‍ध करा रही है। एयरटेल के मौजूदा यूजर्स जो अभी 2G या 3G सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं, सबसे पहले AirTel की ऑफिशियल साईट पर जाएं। यहां जाकर आप अपने सिम को 4G सिम में अपग्रेड करें।
 
अपने सिम को 4G में अपग्रेड करने के लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा, जो आपको एयरटेल की वेबसाइट पर ही मिलेगा। इसमें आपको ईमेल आईडी, फोन नंबर, पता आदि भरना होगा। इसके बाद ‘सेंड मी 4G सिम’ के विकल्प करें। सिम अपग्रेड होने में कुछ दिन लग सकते हैं। सिम अपग्रेड होने के बाद यूज़र्स को अपने नए 4G सिम से 52122 पर मिस्ड कॉल देनी होगी।
 
 
52122 पर मिस्ड कॉल करने के बाद यूसर्स को 48 घंटों के बाद एक मैसेज प्राप्त होगा। जिसमें उन्हें 2GB 4G डाटा डाटा उनके AirTel नंबर पर मिलने की जानकारी दी जाएगी। इस ऑफर को प्राप्त करने से पहले जान लें कि यह सिर्फ प्रीपेड यूज़र्स के लिए है। यह ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आप 4G नेटवर्क का इस्तेमाल करेंगे।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com