गुजारे को ‘मोहताज’ हुईं संजय दत्त की पूर्व पत्नी

खेल की दुनिया में टेनिस स्टार लिएंडर पेस का नाम काफी मशहूर है, मगर उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से विवादों में रही है. ताजा खबर जुड़ी है उनकी पूर्व लिव-इन पार्टनर रिया पिल्लई और उनके बीच चल रहे कोर्ट केस के मामले से.

बताया जा रहा है कि बुधवार को बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई इस मामले की सुनवाई के दौरान रिया ने पेस से अपने और बेटी के गुजारे के लिए 2.62 लाख रुपये प्रति महीने की मांग की है. इसमें से 1.87 लाख रुपये बेटी आइयाना के मेडिकल खर्च से जुड़े हैं और 75 हजार रुपये बाकी खर्च से. वेबसाइट SpotboyE.com के अनुसार फिलहाल पेस उन्हें डेढ़ लाख रुपये प्रति महीना दे रहे हैं.

क्या है मामला

अभिनेता संजय दत्त से तलाक लेने के बाद मॉडल रिया पिल्लई साल 2005 से पेस के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों 8 साल तक साथ-साथ अमेरिका में लिव-इन पार्टनर थे. दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन साल 2013 में दोनों के बीच कुछ झगड़ा हुआ और मामला कोर्ट तक पहुंच गया. साल 2014 में रिया ने लिएंडर पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. जब इस मामले में उनके सेटलमेंट की बात रखी गई, तो पेस ने कोर्ट में यहां तक कह दिया था कि रिया से उनकी शादी कभी हुई ही नहीं थी और वह उनकी पत्नी नहीं हैं. अलग होने पर रिया ने पेस के सामने 4 लाख रुपए प्रति माह गुजारे भत्ते की मांग रखी थी, इस पर भी पेस ने यही कहकर इनकार कर दिया था कि वह उनकी पत्नी ही नहीं हैं. तभी से इस मामले में लगातार दोनों के बीच कानूनी विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

बेटी को है ब्रेन ट्यूमर

बीते साल लिएंडर और रिया की दस साल की बेटी आइयाना को ब्रेन ट्यूमर होने की बात सामने आई थी. तब लगा था कि इस स्थिति में पेस और रिया फिर से एक हो जाएंगे. मगर ऐसा नहीं हुआ. बेटी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ही दोनों फिर से कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए आमने-सामने हो गए.

रिया हो चुकी हैं दीवालिया

बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई ताजा सुनवाई के दौरान ये भी सामने आया है कि रिया दिवालिया हो गई हैं. वह अपने दोस्तों से पैसे उधार ले रही हैं. उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई हैं. 2009 में लिएंडर से अलग होने के बाद से वह अपना और बेटी का पूरा खर्च खुद उठा रही हैं. लिएंडर ने 2014 से उन्हें डेढ़ लाख रुपये प्रति महीना देना शुरू किया था. बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान भी सिर्फ रिहा ही कोर्ट में मौजूद थी. लिएंडर कोर्ट में मौजूद नहीं थे.

तन्वी शाह को डेट कर रहे हैं पेस

रिया की एक दोस्त की मानें, तो लिएंडर और रिया बतौर पति-पत्नी 2005 से एक साथ रह रहे थे. उनकी एक बेटी भी हैं. वह इन सब बातों से इनकार करके काफी गलत कर रहे हैं. हालांकि अब रिया के पास सबूत हैं, जिससे वह यह साबित कर सकती हैं, दोनों साथ थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com