गुरुवार का राशिफल: जानिए आज किस पर कृपा करेंगे महागौरी

आज चन्द्रमा का संचार धनु राशि में है, देखें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष (Aries): आज आप अपने सभी निर्धारित कार्य आसानी से पूरा कर सकेंगे। परंतु आप जो प्रयत्न कर रहे हैं वह गलत दिशा की ओर जाती दिखाई दे रही हैं। शाम में किसी मांगलिक अवसर पर उपस्थित रहेंगे। तीर्थयात्रा का भी योग बन रहा है। गुस्से पर काबू रखना सीखें। क्रोध के कारण कार्यालय या घर में किसी से मनमुटाव होने की संभावना रहेगी।

वृषभ (Taurus): आज हाथ में लिए हुए किसी कार्य के समय पर पूरा न होने पर हताशा अनुभव करेंगे। अभी सफलता मिलने में भी थोड़ा विलंब होगा। खान-पान के कारण स्वास्थ्य खराब होगा। फिलहाल किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए उचित समय नहीं है। यात्रा में बाधाएं आएंगी। ऑफिस में अत्यधिक कार्यभार से थकान अनुभव करेंगे। 

मिथुन (Gemini): गणेशजी की कृपा से आज आपकी दिन की शुरुआत आरामदायक और पूरे स्फूर्ति के साथ होगी। मित्रों के साथ पार्टी का प्लान बना सकते हैं। नए कपड़े, गहने और वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यापार में भागीदारी से लाभ होगा। दांपत्य सुख की प्राप्ति होगी।

कर्क (Cancer): आज का पूरा दिन आपका मूड अच्छा बना रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी लंबित कार्य में सफलता और यश मिलेगा। ऑफिस में सहयोगिओं का पूरा सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रतिस्पर्धियों की चाल निष्फल हो जाएगी।

सिंह (Leo): गणेशजी बताते हैं कि आज के दिन आप साहित्य-लेखन में नए प्रयोग कर सकेंगे। प्रिय व्यक्ति के साथ की गई मुलाकात सुखद रहेगी। संतानों की प्रगति का शुभ समाचार मिलेगा। फिलहाल विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा समय कहा जा सकता है। 

कन्या (Virgo): आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा। मन भी चिंताओं से घिरा रहेगा। माता के साथ संबंधों में तनाव खड़े होंगे या उनकी तबीयत खराब हो सकती है। करीबी लोगों के साथ वाद-विवाद होने से मनमुटाव रहेगा। मकान, वाहन आदि के क्रय-विक्रय के लिए समय अनुकूल नहीं है। 

तुला (Libra): आज किसी नए कार्य का श्रीगणेश करने के लिए अनुकूल समय है। भाग्य-वृद्धि और धन-लाभ की पूरी संभावनाएं हैं। किसी नजदीक के स्थान पर धार्मिक यात्रा का सफल आयोजन होगा। विदेश से कोई शुभ समाचार मिलेगा। भाई-बहनों के साथ के रिश्ते मधुर बनेंगे। 

वृश्चिक (Scorpio): परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। घर में रिश्तेदारों और मित्रों का आगमन होगा। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। आभूषण और सुगंधित पदार्थों की खरीदारी होगी। धन-लाभ से घरेलु खर्चों से संबंधित समस्याओं का सुखद हल हो जाएगा। विद्यार्थियों को निश्चितरूप से सफलता मिलेगी।

धनु (Sagittarius): गणेशजी बताते हैं कि स्वास्थ्य में सुधार एवं पढ़ाई में सफलता के योग बन रहे हैं। विदेश में किए व्यापार से लाभ होगा। आपके हाथ से धार्मिक एवं मांगलिक कार्य पूरे होंगे। मित्रों से मुलाकात कोई आर्थिक लाभ करा सकती है। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुरुचिपूर्ण भोजन मिलेगा। 

मकर (Capricorn): आज पाचनतंत्र संबंधी शिकायत रहेगी। व्यवसाय में बाहरी हस्तक्षेप बढ़ेगा। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। शत्रुओं द्वारा परेशान किए जाएंगे। आँख से जुड़ी कोई समस्या परेशान कर सकती है। दुर्घटना से बचने की गणेशजी की सलाह है।

कुंभ (Aquarius): किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए अत्यंत शुभ दिन है। अविवाहितों के विवाह योग बन रहे हैं। जीवनसाथी या संतान से जुड़ा शुभ समाचार मिलेगा। दांपत्य जीवन में सुख का अनुभव होगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से नौकरी में बड़ी सफलता की प्राप्ति होगी, वहीं आय के साधनों में भी वृद्धि होगी।

मीन (Pisces): आज आपके हर कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। नौकरी में पदोन्नति होगी। व्यापारियों के रुके हुए पैसे मिलेंगे। बुजुर्ग वर्ग से लाभ होगा। आर्थिक-लाभ से परिवार में आनंद छाएगा। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि और गृहस्थ जीवन में सुख-शांति का अनुभव करेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com