गोरखपुर के एक होटल में एक युवती से सामूह‍िक दुष्‍कर्म की कोश‍िश,पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 

मुंह बोले भाई की ओर से दी गई पार्टी में शामिल होने देवरिया से गोरखपुर आयी युवती को होटल के कमरे में नशीला पदार्थ पिलाकर मनबढ़ ने हैवानियत की कोशिश की। विरोध करने पर पिटाई कर फरार हो गया। युवती ने घर पहुंचने के बाद स्वजन को घटना की जानकारी दी। रामगढ़ताल पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ छेडख़ानी, मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि मुंह बोले भाई सचिन ने पार्टी देने के लिए 16 मई को गोरखपुर बुलाया था। पार्टी में देर में होने पर रात को तारामंडल क्षेत्र के शिवम होटल ठहरा दिया। रात 10 बजे कमरे में सचिन के दोस्त अनंत व विचित्र मणि स‍िंह पहुंचे।

कोल्ड ड्र‍िंक में नशीला पदार्थ मिलाकर प‍िलाया

उन्होंने कोल्ड ड्र‍िंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद अनंत ने सचिन व विचित्र को कमरे से बाहर कर उसके साथ छेडख़ानी व जोर जबरदस्ती की। विरोध करने पर पीटकर घायल कर दिया। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपित फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घास काटकर रही युवती से छेडख़ानी : मुंडेरा बाजार क्षेत्र में खेत में घास काट रही युवती से मनबढऩ ने छेडख़ानी शुरू कर दी। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। चौरीचौरा पुलिस ने युवती की शिकायत पर गांव के रहने वाले आरोपित पर छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक मनोज पांडेय ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है।

मेला देखने आई महिला की उच्चके ने उड़ाई सोने की चेन : बलरामपुर स्थित बाले मियां के मैदान में मेला देखने आए एक महिला की चेन दरगाह में अंदर जाते समय उचक्के ने उड़ा दी। महिला ने तिवारीपुर पुलिस को तहरीर दी है। घासीकटरा निवासी संध्या बालेमियां के मैदान में लगा मेला देखने गयी थीं। उन्होंने बताया कि दरगाह में दर्शन के लिए लाइन में खड़ी थीं। इसी दौरान किसी सोने की चेन व उसमें लगा लाकेट उड़ा दिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com