गोरखपुर में वर्दीधारी बदमाशों ने रोडवेज बस से उतारकर दो ज्वैलर्स से लूट 18 लाख रुपये

पुलिस की वर्दी पहनकर बदमाशों ने बुधवार सुबह सर्राफा कारोबारी के प्रतिनिधि से नकदी समेत 16 लाख रुपये की लूट की है। दोनों पीडि़त महराजगंज जिले के निचलौल के निवासी हैं। दोनों लखनऊ से जेवरात की खरीददारी करने जा रहे थे। पुलिस दोनों पीडि़तों से पूछताछ में जुटी है।

निचलौल से लखनऊ जा रहे थे सेल्समैन के प्रतिनिधि

निचलौल निवासी राजू वर्मा पुत्र दयाशंकर व दीपक पुत्र राज नारायण निवासी निचलौल, निचलौल के ही सराफा कारोबारी गौतम वर्मा के यहां काम करते हैं। बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच दोनों लखनऊ जेवरात की खरीददारी करने के लिए निकले। उनके पास 11 लाख रुपये नकद व करीब पांच लाख रुपये का सोना (जेवरात गलाकर तैयार किया गया सोना) था। दोनों एक ही बैग में रुपये व सोना लेकर जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोरखपुर रोडवेज पहुंचकर दोनों ने बस बदली। वह यहां जनरथ में सवार होकर लखनऊ जा रहे थे।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

रोडवेज के पास में ही दो वर्दी धारी बदमाशों ने बस से राजू व दीपक को उतार लिया। वह उन्हें कार्मल स्कूल की तरफ ले गए। वहां दोनों ने उन्हें एक टेंपों में बैठाकर नौसढ़ ले गए। राजू व दीपक के मुताबिक वर्दीधारी बदमाश असलहा लगाए हुए थे। बदमाशों ने नौसढ़ पहुंचकर उन्हें मारना पीटना शुरू किया तो वह बचाओ-बचाओ की गुहार लगाकर एक जिम के भीतर घुस गए। उनके मुताबिक बाहर खड़े बदमाशों को पुलिस वाला समझकर जिम संचालक ने उन्हें भगा दिया तो बदमाश उनका बैग छीनकर भाग निकले। उनके मुताबिक बैग में 11 लाख रुपये नकद व पांच लाख रुपये का सोना था। बाद में घटना की सूचना पाकर गीडा पुलिस व एसपी नार्थ मनोज अवस्थी भी मौके पर पहुंच गए। दोनों को पूछताछ के लिए वह एसएसपी आवास भी ले गए। पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com