गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, एनसीबी कल करेगी पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जु़ड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे घिर गए हैं। ड्रग्स केस की जांच कर रहे नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इस कड़ी में फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा से एनसीबी ने आज 4 घंटे तक पूछताछ की। शुक्रवार को दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ होगी। जानकारी के मुताबित 50 से ज्यादा बॉलीवुड सितारे एनसीबी की रडार पर हैं।

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से कहा गया कि राकुल प्रीत सिंह को कल ही समन जारी किया गया था। हमने कई माध्यम से उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। कुल प्रीत सिंह को भी आज ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने ये कहते हुए आने से मना कर दिया की उन्हें समन नहीं मिला है। हालांकि, थोड़ी देर बाद रकुल ने एनसीबी के समन को रिसीव कर लिया। अब दीपिका पादुकोण के साथ ही रकुल से कल पूछताछ होगी।

‘ए-लिस्टर्स’ हस्तियों से पूछताछ

एनसीबी 25 सितंबर को रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण, 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। दीपिका फिलहाल गोवा में हैं और उनके आज मुंबई लौटेंगी है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और जांच में सहयोग करने के लिए ‘ए-लिस्टर्स’ हस्तियों को कहा है। बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वाट्सएप चैट में इन लोगों के नाम सामने आए हैं।

वाट्सएप चैट में ‘डी’ का रहस्य

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा ने पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां दी हैं। पूर्व में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन खराब सेहत के चलते उसने और समय मांगा। करिश्मा को शुक्रवार को पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि करिश्मा के वाट्सएप चैट में किसी ‘डी’ के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत सामने आई है। एनसीबी जानना चाहती है कि यह ‘डी’ नाम का शख्स कौन है।

मधु मंटेना से लंबी पूछताछ

बुधवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता मधु मंटेना से लंबी पूछताछ की। मंटेना 2016 में नशाखोरी पर ही बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के सहनिर्माता भी रहे हैं। मंटेना का नाम भी दो दिन पहले जया साहा से की जा रही पूछताछ के दौरान सामने आया था। सुशांत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत की जांच से शुरू हुआ यह मामला अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनसे लंबी पूछताछ के बाद यह श्रृंखला बढ़ती ही जा रही है।

ऐसे खुलती गई परतें

इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की वाट्सएप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक बॉलीवुड की कड़ियां जु़ड़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें बॉलीवुड में नशीले पदार्थो की खुदरा खरी-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com