बाल किसी भी लड़की की पर्सनालिटी का अहम् हिस्सा होते हैं. अगर किसी लड़की को कहीं पार्टी में जाना हो तो वह अपने हेयर स्टाइल को लेकर परेशान रहती है. ज्यादातर लड़कियों को कर्ली हेयर बहुत पसंद होते हैं. अक्सर लड़कियां पार्लर जाकर अपने बालों में कर्ल करवाती हैं. जिनमें उनके बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते हैं. और बालों को भी बहुत नुकसान पहुंचता है. आज हम आपको घर पर ही नेचुरल कर्ल क्रीम बनाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आपके बाल कर्ली हो जायेंगे और आपका लुक पूरी तरह से बदल जाएगा. सामग्री- दो चम्मच- एलोवेरा जेल, दो चम्मच- नारियल का तेल, दो चम्मच- शिया बटर इस्तेमाल करने का तरीका- हेयर क्रीम बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में ऊपर बताई गई सभी चीजों को डालकर अच्छे से मिलाएं. अब अपने बालों को हल्का गीला करके उसमें इस क्रीम को लगाएं. अब अपने बालों को उंगलियों से थोड़ा-थोड़ा कर्ल करें. और ब्लो ड्राई करें. आप चाहे तो उंगलियों की जगह स्टिक का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. ऐसा करने से आपके बाल कर्ल हो जाएंगे.

घर में बनायीं अपने बालों को कर्ली

बाल किसी भी लड़की की पर्सनालिटी का अहम् हिस्सा होते हैं. अगर किसी लड़की को कहीं पार्टी में जाना हो तो वह अपने हेयर स्टाइल को लेकर परेशान रहती है.  ज्यादातर लड़कियों को कर्ली  हेयर बहुत पसंद होते हैं. अक्सर लड़कियां पार्लर जाकर अपने बालों में कर्ल करवाती हैं. जिनमें उनके बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते हैं. और बालों को भी बहुत नुकसान पहुंचता है. आज हम आपको घर पर ही नेचुरल कर्ल क्रीम बनाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आपके बाल कर्ली हो जायेंगे और आपका लुक पूरी तरह से बदल जाएगाबाल किसी भी लड़की की पर्सनालिटी का अहम् हिस्सा होते हैं. अगर किसी लड़की को कहीं पार्टी में जाना हो तो वह अपने हेयर स्टाइल को लेकर परेशान रहती है.  ज्यादातर लड़कियों को कर्ली  हेयर बहुत पसंद होते हैं. अक्सर लड़कियां पार्लर जाकर अपने बालों में कर्ल करवाती हैं. जिनमें उनके बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते हैं. और बालों को भी बहुत नुकसान पहुंचता है. आज हम आपको घर पर ही नेचुरल कर्ल क्रीम बनाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आपके बाल कर्ली हो जायेंगे और आपका लुक पूरी तरह से बदल जाएगा.   सामग्री-   दो चम्मच- एलोवेरा जेल, दो चम्मच- नारियल का तेल, दो चम्मच- शिया बटर    इस्तेमाल करने का तरीका-   हेयर क्रीम बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में ऊपर बताई गई सभी चीजों को डालकर अच्छे से मिलाएं. अब अपने बालों को हल्का गीला करके उसमें इस क्रीम को लगाएं. अब अपने बालों  को उंगलियों से थोड़ा-थोड़ा कर्ल करें. और ब्लो ड्राई करें.  आप चाहे तो उंगलियों की जगह स्टिक का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. ऐसा करने से आपके बाल कर्ल हो जाएंगे.

सामग्री- 

दो चम्मच- एलोवेरा जेल, दो चम्मच- नारियल का तेल, दो चम्मच- शिया बटर  

इस्तेमाल करने का तरीका- 

हेयर क्रीम बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में ऊपर बताई गई सभी चीजों को डालकर अच्छे से मिलाएं. अब अपने बालों को हल्का गीला करके उसमें इस क्रीम को लगाएं. अब अपने बालों  को उंगलियों से थोड़ा-थोड़ा कर्ल करें. और ब्लो ड्राई करें.  आप चाहे तो उंगलियों की जगह स्टिक का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. ऐसा करने से आपके बाल कर्ल हो जाएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com