बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आएंगे.इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देखेंगे. तो वहीं, रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी. इस फिल्म में साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएँगी. ये फिल्म इस साल 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

घांघरे को देखकर फिसला बिग बी का दिल, हुए रंगीन मिजाज़ी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के 70 दशक में बॉलीवुड के सभी स्टार्स से ज्यादा फैशनेबल अभिनेता हैं. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिवनेस के मामले में अन्य स्टार्स से आगे हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फैंस फोलोविंग उनकी है. हाल ही में बिग बी ने अपना एक फोटो अपने आधिकारिक इंटाग्राम पेज पर शेयर किया. जिसमें वो एक रंगबिरंगे ड्रेस में नज़र आ रहे हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आएंगे.इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देखेंगे. तो वहीं, रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी. इस फिल्म में साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएँगी. ये फिल्म इस साल 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

अपनी इस पोस्ट के साथ बिग बी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, ‘यह फैशन की अंतिम सीमा है. रणवीर को टक्कर देने के लिए तैयार हूं. बिग बी के यह पोस्ट शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर यार जोर से वायरल हो गया. जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने कमेंट का ढेर लगा दिया. तो वहीं, रणवीर सिंह ने बिग बी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘कोई भी कॉन्टेस्ट नहीं होने वाला और अपनी हार स्वीकार करता हूं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में नज़र आएंगे.इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देखेंगे. तो वहीं, रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी. इस फिल्म में साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएँगी. ये फिल्म इस साल 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com