जब इंग्लैंड के मैदान पर देसी स्टाइल में भांगड़ा करने लगे विराट कोहली और शिखर धवन

एसेक्स के खिलाफ भारत का तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहली पारी में भारतीय टीम ने 395 रन बनाए। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली, मुरली विजय, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या ने फिफ्टी जड़ फॉर्म में होने का इशारा दिया। इसके जवाब में एसेक्स की टीम ने पहली पारी में 8 विकेट पर 359 रन बनाए और पारी की घोषणा कर दी। दूसरी पारी में भारत ने दो विकेट पर 89 रन बनाएएसेक्स के खिलाफ भारत का तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहली पारी में भारतीय टीम ने 395 रन बनाए। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली, मुरली विजय, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या ने फिफ्टी जड़ फॉर्म में होने का इशारा दिया। इसके जवाब में एसेक्स की टीम ने पहली पारी में 8 विकेट पर 359 रन बनाए और पारी की घोषणा कर दी। दूसरी पारी में भारत ने दो विकेट पर 89 रन बनाए   अभ्यास मैच में भारत का प्रदर्शन तो ठीकठाक रहा लेकिन इस मैच में कोहली और धवन का भांगड़ा भी काफी हिट हो रहा है। दरअसल चेम्सफोर्ड काउंटी ग्रांउट पर खेले गए इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम की अच्छी खासी मेहमाननवाजी हुई। भारतीय खिलाड़ियों के मैदान पर उतरने के दौरान उनका स्वागत भारतीय स्टाइल में ढोल बजाकर किया गया।     Essex Cricket ✔ @EssexCricket  Two @BCCI players have enjoyed their time at Chelmsford!  Well played, @imVkohli & @SDhawan25! 👏👏👏#ESSvIND  8:41 PM - Jul 27, 2018 841 408 people are talking about this Twitter Ads info and privacy    BCCI ✔ @BCCI  The two batters make their way to the ground with a traditional welcome by the locals.#ESSvIND  3:34 PM - Jul 26, 2018 2,468 219 people are talking about this Twitter Ads info and privacy अब विराट और धवन तो ठहरे पक्के पंजाबी, ढोल बजता देख इन दोनों खिलाड़ियों के पैर नहीं रूके और दोनों ने मैदान पर ही भांगड़ा के मूव दिखाने शुरू कर दिए। सबसे पहले विराट ने भांगड़ा शुरू किया तो उनको देखे देख गब्बर भी अपनी स्टाइल में डांस करने लगे।  इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म कप्तान और टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा रही होगी। ये दोनों ही बल्लेबाज मैच की दोनों पारियों में फ्लॉर रहे।   अजीबोगरीब तरीके से रन आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर हुई शिखर धवन की खिंचाई यह भी पढ़ें  वहीं गेंदबाजी की बात करें तो इशांत और उमेश की गेंदबाजी लाजवाब रही लेकिन शमी और हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से रन खाए उससे भी टीम इंडिया की टेंशन बढ़ेगी। इस मैच में भारतीय स्पिनर्स अश्विन, जडेजा और कुलदीप को एक भी विकेट नहीं मिला।

अभ्यास मैच में भारत का प्रदर्शन तो ठीकठाक रहा लेकिन इस मैच में कोहली और धवन का भांगड़ा भी काफी हिट हो रहा है। दरअसल चेम्सफोर्ड काउंटी ग्रांउट पर खेले गए इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम की अच्छी खासी मेहमाननवाजी हुई। भारतीय खिलाड़ियों के मैदान पर उतरने के दौरान उनका स्वागत भारतीय स्टाइल में ढोल बजाकर किया गया।

अब विराट और धवन तो ठहरे पक्के पंजाबी, ढोल बजता देख इन दोनों खिलाड़ियों के पैर नहीं रूके और दोनों ने मैदान पर ही भांगड़ा के मूव दिखाने शुरू कर दिए। सबसे पहले विराट ने भांगड़ा शुरू किया तो उनको देखे देख गब्बर भी अपनी स्टाइल में डांस करने लगे।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म कप्तान और टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा रही होगी। ये दोनों ही बल्लेबाज मैच की दोनों पारियों में फ्लॉर रहे।

 वहीं गेंदबाजी की बात करें तो इशांत और उमेश की गेंदबाजी लाजवाब रही लेकिन शमी और हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से रन खाए उससे भी टीम इंडिया की टेंशन बढ़ेगी। इस मैच में भारतीय स्पिनर्स अश्विन, जडेजा और कुलदीप को एक भी विकेट नहीं मिला।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com