लड़कियों के ग्रुप

जब इन लड़कियों के ग्रुप ने दिखाया हैरान कर देने वाला डांस, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया के जरिये बड़ी आसानी से पहुंचा पा रहे हैं। आज अगर आपके आस-पास कोई घटना घटती है तो आप उसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अधिक से अधिक लोगों को दे सकते हैं। एक लड़कियों के ग्रुप ने डांस से लेकर अजीबो-गरीब चीजों दिखाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।लड़कियों के ग्रुप यह भी पढ़े:> जिस्मफरोशी के धंधे में हो रही Placement, झासे में फंस रहा देश का ये युवा

डांस की बात की जाए तो इसके दीवानों की संख्या पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा है। भारत में भी डांस के दीवानों की कमी नहीं है। हर दिन कोई ना कोई डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर दिख ही जाता है। पहले लोगों को अपना जौहर दिखाने का मौका नहीं मिलता था, लेकिन आज ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़े:> यहां लड़कियों का लड़कों पर चलता है राज, जब मन किया कर लेती हैं सेक्स

आज आप अपने किसी भी जौहर को सोशल मीडिया की सहायता से बड़ी आसानी से लोगों को दिखा सकते हैं। आज हम आपको डांस का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो आजकल सोशल मीडिया पर आग लगाये हुए हैं।

 एक कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों का एक समूह डांस करने का काफी शौकीन है। इस समूह के लोग कहीं भी अपना डांस दिखाना शुरू कर देते हैं। कुछ लड़कियां मिलकर कॉलेज के कैम्पस में ही डांस शुरू कर देती हैं। लड़कियां “मुकाबला मुकाबला” गाने पर डांस कर रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने डांस से प्रभुदेवा को टक्कर देने की सोच रही हैं।

इन लड़कियों ने मिलकर इतना बेहतरीन डांस किया है कि आप उनके डांस के दीवाने हो जायेंगे। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कॉलेज के कैम्पस में कुछ लडकियां डांस कर रही हैं, जबकि काफी लड़कियां उन्हें घेरकर खड़ी हैं। जब उन्होंने डांस शुरू किया तो लोग बस तालियों की गड़गड़ाहट से उनका हौसला बढ़ाने में लगे हुए थे।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com