जब दिन में करना हो सेक्स तो अपनायें ये तरीके

सेक्स के कई टिप्स आप भी जानतें हैं कई हम आपको बता चुके हैं. लेकिन कभी अचानक आपको दिन में सेक्स करने की इच्छा हो जाए तो क्या करेगे. अब आप सोच रहें है की सेक्स तो रात में ही किया जाता है. अक्सर लोगो की धारणा बन चुकी है की सेक्स रात के समय बेहतर होता है. लेकिन अगर आप शाम को जल्दी ऑफिस पहुंच जाते हैं तो आप अपनी महिला साथी से आसानी से सेक्स कर सकते हैं. खैर चलिए हम आपको सेक्स के कुछ ऐसे तरीके बतातें है जिन्हें आप दिन या रात कभी भी कर सकतें हैं.

जब दिन में करना हो प्यार तो अपनायें ये तरीके

जब आप देखें की आपकी महिला साथी नहाने के लिए कपड़े लेकर बाथरूम के अंदर जा रही हो या फिर नहाकर बाहर आ रही है तो उन्हें गीलेगीले बालों को चुमते हुए आप उनके नाजुक अंगो को होठो से छुए. ऐसा करने से आपकी महिला साथी के अंदर सेक्स की भावना जाग उठेगी.

लड़कियों को सेक्स से पहले मस्ती करना बेहद पसंद होता है. लेकिन उस मस्ती को आप बड़ी आसानी से रोमांच में बदल सकतें हैं. बड़ी आसानी से आप उन्हें अपना ढीला शर्ट पहनाये और फिर उसे चुमते हुए उतारें. फिर जो होगा आप से बेहतर कोई नही जान सकता है.

अक्सर यह भी देखा जाता है की मर्द अपने कपड़े उतार के तैयार हो जातें हैं लेकिन इस मामलें में लड़कियों को अँधेरा बेहद पसंद होता है. लेकिन अगर आप उनके साथ मध्यम रौशनी वाली रात में सेक्स करें तो उनके अंदर छुपी उत्सुकता जाग उठती है. फिर आप सेक्स के जबरजस्त अनुभव को महसूस कर सकेंगे.

सेक्स आपसी सहमती से बेहतर होता है अगर लड़की उस दिन के लिए तैयार नही है तो उसकी समस्या को समझे और प्यार और अच्छी बातें करें. इससे लड़की को समझ आएगा की आप एक अच्छे इंसान और बेहतर पति भी है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com