VIDEO: पहली बार सपना चौधरी ने जींस में किया डांस, वीडियो तेजी से हाव वायरल

जब सपना चौधरी ने जींस पहनकर किया डांस तो मच गया बवाल, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है ये ऐसा देश है जहां व्‍यक्ति के अंदर गजब का टैलेंट देखने को मिलता है। उसी टैलेंटे के दम पर नाम कमाने वाली सपना चौधरी को तो आप सभी जानते ही होंगे। सपना एक हरियाणवी डांसर है लेकिन उनकी प्रशंसा जितनी की जाए कम है। अपने हुनर के बल पर सपना ने इतना कुछ हासिल कर लिया है कुछ समय पहले तक तो सपना को सिर्फ उत्‍तर भारत के लोग ही जानते थें लेकिन आज के समय में इन्‍हें पूरा देश जानता है। उनकी प्रसिद्धि समय के साथ साथ काफी बढ़ गई अब उनके गाने पूरे देश में सुने जाते हैं।

वहीं वो बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी है जिन्होंने ना सिर्फ बढ़िया प्रदर्शन किया बल्कि अपने अपने प्रदर्शन के बलबूते छठे हफ्ते तक खुद को घर में बनाए रखने की एक लंबी कहानी को गढ़ा। भले ही आप सपना चौधरी के प्रोफेशन को लेकर कई सवालों को उठाते हो लेकिन आपको एक चीज को ध्यान में रखना पड़ेगा कि सपना चौधरी एक ऐसी प्रतिभा है जिसने अपने दम पर नर्सरी देश भर में एक चमक बनाई है बल्कि अपने दम पर इस देश में एक नए मुकाम हासिल किया है जिसको कोई भूल नहीं सकता।

सबसे खास बात तो ये हैं कि सपना चौधरी के बारे में यह चीज प्रचलित है कि वह जब भी डांस करती है तो सूट और सलवार में ही डांस करती है लेकिन इस बार उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने कुछ ऐसे डांस किया है जिसे देखकर हर कोई पागल हो जाएगा। जी हां क्‍योंकि आजतक सपना का ये रूप किसी ने नहीं देखा है। दरअसल आपको बता दें कि सपना इस बार सलवार सूट नहीं बल्कि जींस में डांस कर रही हैं।

वहीं आपको बता दें कि हमेशा से चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में रहते हुए अपने बारे में एक खुलासा किया था कि आजतक उन्‍हें किसी से प्‍यार नहीं हुआ। ऐसा पहली बार नहीं था कि जब वो चर्चा में आई थीं बल्कि इससे पहले भी वो कई बार चर्चा में आ चुकी है। आपको बता दें कि वो सबसे पहले अपने सुसाइड की वजह से चर्चा में आई थीं जिसके बाद वो अपने डांस और हुनर के बल पर चर्चा में आई लोग उन्‍हें और उनकी कला को पसंद करने लगे जिसके बाद आज वो पूरे देश में छा गई हैं। खास बात तो ये है कि अब उन्‍हें बॉलीवुड में एंट्री मिल चुकी है और वो एक फिल्‍म में आइटम सांग भी पेश कर रही हैं।

देखें वीडियो:

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com