जल्द लांच होगा ऑनर का यह नया बजट स्मार्टफोन

ऑनर इंडिया कंपनी बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन आॅनर 7ए को लांच करने वाली है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में पेश करेगी, जिसमें 2 जीबी और 3 जीबी रैम वाले वेरियंट शामिल है. ऑनर का यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर से लैस है. इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है.

अगर स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो यह फोन ईएमयूआई 8.0 आधारित एंडरॉयड 8.0 ओरियो पर पेश किया गया है जिसके साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट पर रन करता है. आॅनर 7ए में 5.7इंच की एचडी प्लस  डिसप्ले दी गई है जो 1440 x 720 पिक्सल सपोर्ट करती है.  इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

आॅनर 7ए  में फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी के शौंकीनो के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 2GB/3GB रैम व 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक एक्सपेंड भी  किया जा सकता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com