जवान से बदसलूकी पर भड़की टीम इंडिया, कहा- 1 चांटे पर 100 जिहादियों को मारो

बुधवार को सामने आये जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ बदसलूकी के वीडियो से पूरा देश गुस्से में था. गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस मुद्दे पर ट्वीट के जरिये अपना गुस्सा जाहिर किया. गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि हमारे जवान को पड़ने वाले हर चांटे पर लगभग 100 जिहादियों को मौत के घाट उतारना चाहिए.

स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम और फिर..देखें वीडियो

प्रेग्नेंट होने के लिए आज ही अपनाएँ ये Sex पोजिशन

जिस किसी को भी आजादी चाहिए, वह छोड़ कर जा सकता है. कश्मीर हमारा है. समझाया तिरंगे का मतलब गौतम गंभीर ने अपने दूसरे ट्वीट में तिरंगे के मतलब को समझाया. गंभीर ने लिखा कि शायद एंटी-नेशनल लोग भूल गये हैं कि हमारे तिरंगे का मतलब क्या है. गंभीर ने लिखा कि केसरिया मतलब हमारे गुस्से की आग, सफेद मतलब जिहादियों के लिए कफन और हरा मतलब आतंक के लिए घृणा.

सुहागरात पर ये करते हैं ज्‍यादातर भारतीय … पढ़कर चौक जाएंगे आप

सहवाग भी उतरे समर्थन में गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मुद्दे पर गंभीर का साथ दिया. सहवाग ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि अब तो बदतमीजी की हद हो गई.  मुस्कराता रहा जवान हाल ही में एक ओर मामला सामने आया है, जहां पर कुछ कश्मीरी युवकों सीआरपीएफ के जवान को लात मारता हुआ दिख रहा है.

लेकिन फिर भी जवान ने युवक को कुछ नहीं कहा. जवान उस समय इलेक्शन ड्यूटी से वापिस लौट रहा था, जिस समय उस पर हमला बोला गया. उपचुनाव में हुई थी हिंसा गौरतलब है कि श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में वोटिंग के दौरान बडगाम और श्रीनगर के दूसरे इलाकों में हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा इसमें कुछ निर्वाचन अधिकारियों सहित 36 लोग घायल भी हुए थे. इस हिंसा के कारण यहां महज 6.5 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया, जो तीन दशक में राज्य का सबसे कम मतदान है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com